उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगरः घुड़चढ़ी के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में दूूल्हे के बहनोई की मौत, भांजा घायल

By

Published : May 10, 2022, 7:49 PM IST

मुजफ्फरनगर जिले के रतनपुरी थाना क्षेत्र में घुड़चढ़ी के दौरान हर्ष फायरिंग दूल्हे के बहनोई की मौत हो गई. वहीं, गोली के छर्रे लगने से उसका छह वर्षीय पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया.

etv bharat
घुड़चढ़ी के दौरान हुई हर्ष फायरिंग

मुजफ्फरनगरः जिले के रतनपुरी थाना क्षेत्र में घुड़चढ़ी के दौरान हर्ष फायरिंग में दूल्हे का बहनोई और उसका तीन वर्ष का बेटा घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी खतौली पहुंचाया, जहां से घायल पिता-पुत्र को स्वजन ने मौदीपुरम के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, बेटे का इलाज चल रहा है. घटाना के बाद विवाह की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं.

दरअसल, रतनपुरी थाना के गांव बडसू में राशन डीलर रविंद्र के पुत्र अभिषेक की घुड़चढ़ी हो रही थी. मंगलवार को गांव कसैढ़ी, गंगोह जनपद सहारनपुर उसकी बरात जानी थी. घुड़चढ़ी के दौरान दूल्हे के परिवार का एक युवक तमंचे से हर्ष फायरिंग कर रहा था. घुड़चढ़ी में दूल्हे की बहनोई सोनू निवासी गांव आजमपुर, सहारनपुर अपने तीन वर्षीय बेटे के साथ शामिल था. इसी दौरान हर्ष फायरिंग में एक गोली सोनू के पेट में जा लगी, जबकि उसकी गोद में तीन वर्षीय उसके पुत्र भोला के माथे और घुटने पर गोली के छर्रे लगने से वह घायल हो गया.

पढ़ेंः मुजफ्फरनगर: बाग में सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या

सूचना पर रतनपुरी इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घायल पिता-पुत्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खतौली में भर्ती कराया. जहां से गंभीर हालत के चलते सोनू को मोदीपुरम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, उपचार के दौरान सोनू की मौत हो गई. उसके पुत्र का खतौली के निजी अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है. बताया गया है कि सोनू अपने परिवार में इकलौता था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details