उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शादी की खुशियां मातम में बदली, घर के बाहर लहूलुहान हालत में मिला दूल्हे का शव

मुजफ्फरनगर के एक गांव में रविवार की शाम को लोनी जाने वाली बारात की तैयारी का माहौल उस समय मातम में बदल गया जब सुबह दूल्हे का शव लहूलुहान अवस्था में घर के बाहर मृत पड़ा मिला. परिजनों के मुताबिक दूल्हा मोबाइल पर बात करता हुआ मकान की तीसरी मंजिल पर चला गया.

By

Published : Feb 20, 2022, 10:27 PM IST

etv bharat
लहूलुहान हालत में मिला दूल्हे का शव

मुजफ्फरनगर: जिले के एक गांव में रविवार की शाम को लोनी जाने वाली बारात की तैयारी का माहौल उस समय मातम में बदल गया जब सुबह दूल्हे का शव लहूलुहान अवस्था में घर के बाहर मृत पड़ा मिला. घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने घटना की जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया. शनिवार को उस युवक की मढ़े की रस्म अदा हुई, जिसमें केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान भी पहुंचे थे.

इसे भी पढ़ेंःसुहागरात से पहले दूल्हे की मौत, पेड़ से लटका मिला शव

रात भर महिलाओं ने गाना बजाना किया. सुबह 4 बजे तक गाना बजाना चल रहा था. परिजनों के मुताबिक दूल्हा मोबाइल पर बात करता हुआ मकान की तीसरी मंजिल पर चला गया. कुछ देर बाद उन्हें पास रहने वाले लोगों ने बताया कि वह युवक घर के बाहर लहूलुहान अवस्था में मृत पड़ा हुआ है. मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया, जहां एक ओर बारात जाने की तैयारियां चल रही थी. वहीं, दूल्हे की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई.

घटना की सूचना पर हल्का इंचार्ज वीरेंद्र सिंह, एसओ बुढाना जितेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे. उन लोगों ने घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी. पुलिस ने उस युवक का मोबाइल मकान की छत से बरामद किया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव, सीओ बुढाना विनय गौतम मौके पर पहुंचे तथा शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया. वह युवक 2013 में दिल्ली पुलिस में भर्ती हुआ था तथा मंगोलपुरी थाने पर तैनात था. उसका पिता पुलिस में होमगार्ड है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details