उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में कोर्ट मैरिज करने पहुंची युवती ने किया हंगामा, कचहरी परिसर की छत से कूदी

By

Published : Mar 14, 2023, 10:57 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनगद में कोर्ट मैरिज करने पहुंची युवती का जब बायोमेट्रिक में आधार कार्ड मैच नहीं हुआ तो उसने हंगामा करना शुरू कर दिया. इसी दौरान वह कोर्ट की छत से भी कूद गई और भीड़ जमा कर ली.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरनगर:उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनगद में मंगलवार को कचहरी परिसर में दिल्ली से कोर्ट मैरिज करने पहुंची युवती ने जमकर हंगामा किया. हंगामा कर रही युवती को देख वहां भीड़ इकट्ठा हो गई. इसी दौरान उसका आधार कार्ड मैच नहीं होने पर वह शक के दायरे में आ गई. इस पर युवती कचहरी परिसर की छत से नीचे कूद गई और जमकर हायतौबा करने लगी. इसके बाद फजीहत होते देख युवक पक्ष ने उसे खूब समझाने की कीशिश की लेकिन, युवती ने शांत होने के बजाय घंटों तक हाईवोल्टेज ड्रामा किया. इसके बाद मामले की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस दोनों पक्ष को थाना सिविल लाइन थाने ले आई.

मंसूरपुर थाना क्षेत्र के पुरबालियान निवासी दो बच्चों के पिता कुलदीप की बीवी की मौत हो चुकी है. उसके बाद हाल ही में दिल्ली के एक मैरिज ब्यूरो के जरिए शास्त्री पार्क निवासी मां-बेटी से संपर्क हुआ था और वहीं एक लाख रुपये लेकर शादी करना तय हुआ था. उनके वादे के मुताबिक कुलदीप पक्ष ने एक लाख रुपये मां-बेटी को दे दिए और कोर्ट मैरिज करने मुजफ्फरनगर कचहरी पहुंच गए. युवती के आधार कार्ड की बायोमेट्रिक मैच नहीं हुई तो शक बैठ गया.

इसी बीच कचहरी परिसर की पहली मंजिल पर स्थित वकील के चैंबर से युवती ने भागने की कोशिश की और वहीं से छलांग लगा दी. युवती के छलांग लगाते ही वहां हड़कंप मच गया. नीचे गिरने के बाद युवती ने शोर मचाकर भीड़ इकट्ठा कर ली और उसके बाद चिल्ला-चिल्लाकर युवती ने युवक पक्ष समेत पुलिस और वकीलों पर आरोप लगाना शुरू कर दिया. इसी बीच आरोपों से नाराज मौके पर मौजूद युवक ने युवती को कई थप्पड़ भी रसीद कर दिए और फिर जानकारी मिलने पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को पकड़कर थाना सिविल लाइन ले गई. जहां दोनों पक्ष से पुलिस बात कर रही है.

ये भी पढ़ीः आगरा में मौसम ने ली करवट, आंधी के साथ हुई बारिश-ओलावृष्टि, बिजली गिरने से प्राचीन मंदिर का गुंबद धराशाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details