उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर में झोपड़ी में लगी आग से बच्ची की मौत, परिवार में कोहराम

मुजफ्फरनगर में झोपड़ी में अचानक आग लग गई. जिसक कारण एक बच्ची की मौत हो गई. घटना के बाद से पीड़ित परिवार को रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 19, 2023, 8:13 PM IST

झोपड़ी में लगी आग से बच्ची की मौत
झोपड़ी में लगी आग से बच्ची की मौत

मुजफ्फरनगर:जनपद में शनिवार रात को झोपड़ी में सो रहे बंगाली परिवार पर उस समय कहर टूट पड़ा. जब वह अपनी झोपड़ी में सो रहे थे और अज्ञात कारणों से लगी आग में झुलसकर एक बच्ची और एक बकरी की दर्दनाक मौत हो गई. बच्ची की मां भी आग में झुलस गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि ग्रामीणों ने प्रशासन से पीड़ित परिवार की आर्थिक सहायता की मांग भी की.

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र के ग्राम सीकरी के मजरे योगेन्द्रनगर में शनिवार की रात जुनेश की पत्नी कुशबा अपनी सात वर्षीय पुत्री विद्या के साथ झोपड़ी में सो रही थी. तभी आधी रात को झोपड़ी में अज्ञात कारणों से आग लगने से चीख पुकार मच गई. जिसे सुनकर ग्रामीण वहां दौड़े और आग बुझाने का प्रयास किया. इसके बाद ग्रामीणों ने किसी प्रकार कुशबा को तो आग से बाहर निकाल लिया. लेकिन उसकी पुत्री विद्या आग में बुरी तरह झुलस गई, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया और आग ने बराबर में ही दूसरी झोपड़ी को भी चपेट में ले लिया. झोपड़ी में बंधी हुई बकरी भी जलकर मर गई. वहीं, बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया और बच्ची की मौत से पिता जुनेश, मां कुशबा, भाई अभी और बहन शिल्पा का रो रोकर बुरा हाल हो गया.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे फायर सर्विस स्टेशन जानसठ के प्रभारी सोनू, एलएफएम मनोज कुमार शर्मा और फायरमैन तरुण की टीम ने आग पर काबू पाया और रविवार को लेखपाल सुरेशचंद ने पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली और ग्रामीणों ने गरीब परिवार को आर्थिक मदद करने की प्रशासन से गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें-रामपुर में भाजपा विधायक के होली मिलन समारोह में पहुंचे मुख्तार अब्बास नकवी

ABOUT THE AUTHOR

...view details