उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में 7 साल की मासूम के साथ गैंगरेप , एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 12, 2020, 7:52 PM IST

मुजफ्फरनगर की बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों ने एक 7 वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला. पुलिस ने मासूम बच्ची के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

मुजफ्फरनगर में 7 साल की मासूम के साथ गैंगरेप
मुजफ्फरनगर में 7 साल की मासूम के साथ गैंगरेप

मुजफ्फरनगर: जिले की बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों ने एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला. मौके से फरार हो गए. बुढ़ाना पुलिस ने मासूम बच्ची का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मेडिकल चेकअप कराया. साथ ही दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मुजफ्फरनगर में 7 साल की मासूम के साथ गैंगरेप

7 साल की मासूम के साथ गैंगरेप
मामला जिले की कोतवाली बुढ़ाना क्षेत्र के एक गांव का है. दरअसल, शुक्रवार की शाम बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दो युवक एक 7 साल की मासूम बच्ची को टॉफी देने के बहाने घर की छत पर बुलाकर ले गए. फिर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला और मौके से फरार हो गए. मासूम बच्ची जब खून में लथपथ रोते हुए अपने घर पहुंची तो परिजनों के पैरो तले जमीन खिसक गई. परिजनों के पूछने पर मासूम ने जब आप बीती बताई, तो परिजन पीड़ित बच्ची को थाने लेकर पहुंचे और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज करते एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक आरोपी अभी फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details