उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 1, 2021, 5:32 AM IST

ETV Bharat / state

आपसी मारपीट में दोस्त की हत्या

मुजफ्फरनगर जिले में एक छात्र की उसके दोस्तों ने ही निर्मम हत्या कर दी. छात्र के साथ पुलिस चौकी के पास ही उसके दोस्तों ने मारपीट की. छात्र को आरोपियों ने चलते ट्रक के नीचे डाल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

तितावी थाना क्षेत्र
तितावी थाना क्षेत्र

मुजफ्फरनगर:तितावी थाना क्षेत्र के बघरा में एक छात्र के दोस्तों ने ही उसकी निर्मम हत्या कर दी. मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से छात्र की हत्या हुई. मृतक छात्र के साथ पुलिस चौकी के पास ही दोस्तों ने मारपीट की थी. जिस पर मृतक छात्र ने पुलिस चौकी में घुसकर अपनी जान बचाई. पुलिस ने मारपीट कर रहे युवकों को हिरासत में लेकर कुछ समय बाद ही आरोपियों को छोड़ दिया गया. जिस पर आरोपियों ने छात्र को चलते ट्रक के नीचे डाल दिया, जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक के परिजनों ने बताया कि छात्र हर्ष के साथ कुछ युवक मारपीट कर रहे थे. मामला पुलिस तक पहुंचा, लेकिन मारपीट कर रहे युवकों को पुलिस ने चौकी से छोड़ दिया. पुलिस चौकी से छूटने के बाद चंद कदम की दूरी पर युवकों ने छात्र की हत्या कर दी. हत्या से पहले भी चौकी से चंद कदम की दूरी पर ही मृतक के दोस्त मारपीट कर रहे थे. तब छात्र ने पुलिस चौकी में जाकर जान बचाई थी. मारपीट कर रहे युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. चंद मिनटों के बाद चौकी से आरोपियों को पुलिस ने छोड़ दिया. पुलिस चौकी से निकलते ही आरोपियों ने छात्र से मारपीट कर चलते ट्रक के नीचे डाल कर मार डाला. पुलिस चौकी के पास की इस घटना से परिजनों में रोष है. वहीं मृतक के परिजनों ने थाना तितावी पर ग्रामीणों के साथ जाम लगा दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details