उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले चार युवक गिरफ्तार

By

Published : May 23, 2022, 10:49 PM IST

मुजफ्फरनगर की सिविल लाइन थाना पुलिस ने नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. ये लोग मुजफ्फरनगर सहित कई जिलों में सक्रिय थे.

etv bharat
चार युवक गिरफ्तार

मुजफ्फरनगरःसिविल लाइन थाना पुलिस ने नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि जनपद मुजफ्फरनगर सहित कई जिलों में ठग सक्रिय थे. उन्होंने बताया की यह लोग ट्रेनिंग के दौरान युवाओं के खातों में सैलरी के नाम पर कुछ रकम भेजा करते थे, जिससे ट्रेनिंग कर रहे युवाओं को विश्वास हो जाता था कि उनकी सरकारी नौकरी लग गई है.

गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में से दो अभियुक्त डाक विभाग में संविदा पर कार्यरत हैं, जिसका यह उदाहरण देकर बेरोजगार युवाओं को उनसे मिलवाया करते थे और उन्हें विश्वास में लेते थे, जिससे बेरोजगार युवाओं को विश्वास हो जाता था. चार अभियुक्तों में से लखनऊ का रहने वाला मोहम्मद राशिद इस पूरे प्रकरण का मास्टरमाइंड था. उसके साथियों ने अवगत कराया कि रोहित व लकी पांडेय भी लखनऊ के निवासी हैं, और अंकित वर्मा बाराबंकी का रहने वाला है. एसपी ने बताया कि इन चारों अभियुक्तों पर पहले भी मुकदमे दर्ज है. थाना सिविल लाइन ने शातिर ठगों से एक बोलेरो कार भी बरामद की है और यह करीबन 24 लाख रुपये की ठगी कर चुके हैं.

पढ़ेंः Operation Patal: पुलिस ने 24 घंटे गिरफ्तार किए 122 अपराधी

ABOUT THE AUTHOR

...view details