उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगरः हत्या के मामले में महिला समेत चार गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में बीते साल 13 सितंबर में मिले अधेड़ के शव के मामले में पुलिस ने एक महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. मृतक के बेटे की तहरीर पुलिस ने जांच पड़ताल की. जिसके बाद नामगद आरोपियों के खिलाफ सबूत मिलने पर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

By

Published : Feb 5, 2021, 2:07 PM IST

मुजफ्फरनगर हत्या के मामले में 4 गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर हत्या के मामले में 4 गिरफ्तार

मुजफ्फरनगरः जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड पर हुई जालंधर के मॉडल हाउस निवासी अधेड़ की हत्या में नामजद महिला समेत चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गिरफ्त में आये आरोपियों की पहचान नगमा, आसिफ, तस्लीम व नदीम के रूप में हुई है. आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया. सीओ सिटी कुलदीप सिंह ने आरोपियों के गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

जानें पूरा मामला

मुज़फ्फरनगर शहर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड स्थित एक खेत से 13 सितंबर 2020 को अधेड़ की सड़ी-गली लाश मिली थी. शव की पहचान उसके कपड़े व अन्य सामान के आधार पर 28 नवंबर को हुई. पंजाब प्रांत के जनपद जालंधर के मॉडल हाउस निवासी लाडी ने मृतक की पहचान अपने पिता सत्यपाल (55) के रूप में की थी. मामले में लाडी ने मूल रूप से मदीना कॉलोनी निवासी नगमा, उसकी मां नाजमा, नदीम, तस्लीम, वसीम व आसिफ के खिलाफ पिता की हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

पीड़ित के अनुसार, मां की मौत के बाद उसके पिता ने दूसरे धर्म की नगमा से शादी कर ली थी, जिसका नगमा की मां नाजमा व अन्य परिजन विरोध करते थे. पीड़ित के अनुसार, सभी आरोपी सत्यपाल को बहाने से मुजफ्फरनगर ले आए और हत्या कर शव को मिमलाना रोड पर फेंक दिया था. जहां से 13 सितंबर को पुलिस ने शव बरामद किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details