उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बैंक कर्मचारी को लूटने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

मुज़फ्फरनगर जिले में बैंक कर्मचारी से हुई लूट का खुलासा हो गया है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया. इनके पास से लूट की नकदी और दो बाइक बरामद हुई हैं.

By

Published : Jan 3, 2021, 5:18 AM IST

आरोपी गिरफ्तार.
आरोपी गिरफ्तार.

मुज़फ्फरनगर:चरथावल थाना पुलिस ने 29 दिसंबर को बैंक कर्मचारी से हुई लूट का शनिवार को खुलासा कर दिया. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया. पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने लूट के पैसे, अवैध तमंचे, कारतूस ओर दो बाइक बरामद की हैं.


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के आदेश पर चरथावल थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी. इसमें चरथावल पुलिस को मुखबिर की सूचना पर सफलता हाथ लगी और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी ने बताया कि 29 दिसंबर को चरथावल थाना क्षेत्र के चौकड़ा मार्ग पर बंधन बैंक के एक कर्मचारी वतन शर्मा के साथ कुछ बदमाशों ने उस समय लूट की घटना को अंजाम दिया था, जब बैक कर्मचारी क्षेत्र से कलेक्शन करके चरथावल बैक शाखा लौट रहा था.


इस मामले में चरथावल पुलिस ने शनिवार को मुठभेड़ के बाद शातिर लुटेरे कुलदीप सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने लूट के लगभग 47 हजार रुपये, दो तमंचे, 3 मोबाइल फोन और दो बाइक बरामद की हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details