उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

मुजफ्फरनगर में एक कपड़े की दुकान में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आग की चपेट में आने से दुकान में रखा लाखों रुपये का माल जलकर खाक हो गया.

दुकान में लगी आग.
दुकान में लगी आग.

By

Published : Sep 24, 2020, 10:20 AM IST

मुजफ्फरनगर:नगर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को अचानक एक कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई. जिसके चलते बाजार में अफरा-तफरी मच गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई. जिसके बाद दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक दुकान में रखा लाखों रुपये का माल जलकर खाक हो गया.

बुधवार को नगर कोतवाली क्षेत्र की गोल मार्किट में शार्ट शर्किट के कारण कपड़े की दुकान में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया जिससे दुकान में रखे लाखों रुपये के कपड़े जलकर खाक हो गए. वक्त रहते अगर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था. क्योंकि जिस दुकान में आग लगी थी वह व्यस्तम बाजार की मार्किट में स्थित है. दुकान में आग लगने का कारण शॉट शर्किट बताया जा रहा है.

दुकान में आग लगने की सूचना मिली थी. जिसके बाद दो फायर टेंडरों की मदद से दमकलकर्मियों ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग शार्ट शर्किट के कारण लगी है. विघुत विभाग को कॉल करके लाइन कटवाई गई. जिसके बाद आग को पूरी तरह बुझा दिया गया. गनीमत रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

-ऋषभ पंवार, दमकल अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details