उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, दूसरा फरार

By

Published : Aug 9, 2022, 1:04 PM IST

मुजफ्फरनगर पुलिस सोमवार रात शामली रोड पर चैकिंग कर रही थी. इस दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बदमाश हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है.

Etv Bharat
मुठभेड़ में एक बदमाश घायल

मुजफ्फरनगर: जिले में सोमवार रात शहर कोतवाली पुलिस की बुढाना मोड़ पर बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गयी. पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया. आरोपी का एक साथी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने मौके से एक तमंचा और बाइक बरामद की है.

पुलिस के मुताबिक, देर शाम शहर कोतवाली पुलिस शामली रोड पर चैकिंग कर रही थी. पुलिस को सूचना मिली कि, हिस्ट्रीशीटर बदमाश सलमान बुढाना मोड़ पर चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए खड़े हैं. शहर कोतवाल प्रभारी आनंद देव मिश्रा ने अपनी टीम के साथ बदमाशों की घेराबंदी की. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की. पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया.

इसे भी पढ़े-यूपी पुलिस का बर्खास्त सिपाही गो-तस्करी में गिरफ्तार

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने जानकारी देते हुए बताया कि, घायल बदमाश सलमान निवासी किदवईनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है. आरोपी पर विभिन्न थानों में 24 से अधिक मामले दर्ज हैं. बदमाश से एक तमंचा और बाइक बरामद हुई है. आरोपी का एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत

ABOUT THE AUTHOR

...view details