उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भैंसा बुग्गी की सवारी करती नजर आईं जिलाधिकारी

By

Published : Mar 8, 2021, 10:29 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में जिलाधिकारी भैंसा बुग्गी की सवारी करते हुए नजर आईं. जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर भी की.

Etv bharat
भैंसा-बुग्गी चलाती नजर आयी जिलाधिकारी

मुजफ्फरनगर : रविवार को एक भैंसा-बुग्गी की सवारी करते हुए जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. अलग ही मूड में दिखाई दीं. फुर्सत के क्षणों में वह भैंसा-बुग्गी खुद चलाती दिखीं. डीएम ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि मुजफ्फरनगर पोस्टिंग होने के बाद पिछले डेढ़ वर्ष से वह खुद बुग्गी को चलाकर देखना चाहती थीं. आज यह इच्छा पूरी हुई.

भैंसा बुग्गी की सवारी करतीं जिलाधिकारी
सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने अपनी बेटी के साथ रविवार को अवकाश के दिन फुर्सत के क्षणों में खुद हाथ में भैंसे की लगाम को थामकर बुग्गी चलाई. इस दौरान उन्होंने जिलाधिकारी आवास के बाहर मेरठ रोड पर भी कुछ दूरी तक बुग्गी की सवारी की. इसके बाद डीएम आवास में भी काफी देर तक बुग्गी चलाई. जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने इसकी फोटो ट्वीट भी की है. इस पर तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे हैं. इसे लोग रिट्वीट भी कर रहे हैं. इस बारे में डीएम ने बताया कि वह मुजफ्फरनगर पोस्टिंग के बाद जब गांवों में विभिन्न योजनाओं के निरीक्षण के लिए निकलीं तो वहां पर भैंसा-बुग्गी चलते हुए देखा. उनकी इच्छा थी कि वह स्वयं इसे चलाकर देखें. आज उन्हें बुग्गी चलाने का अवसर मिला. उन्होंने बताया कि भागदौड़ भरी जिंदगी में धीरे-धीरे चलती बुग्गी की सवारी सुकून देने वाली रही. इस दौरान उनकी बेटी मोबाइल फोन पर इसे रिकॉर्ड करते हुए दिखी.

इसे भी पढ़ें -भ्रूण हत्या के खिलाफ महिलाओं ने निकाली रैली

ABOUT THE AUTHOR

...view details