उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हॉस्पिटल के कमरे में युवक ने लगाई फांसी, मचा हड़कंप

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के थाना मंसूरपुर स्थित मेडिकल कॉलेज के कमरे में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. हॉस्पिटल के कमरे में युवक का पंखे से लटका शव मिलने से अफरा-तफरी मच गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Jan 17, 2021, 10:40 AM IST

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

मुजफ्फरनगर: जिले के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के बेगराजपुर में स्थित मेडिकल कॉलेज के कमरे में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. हॉस्पिटल के कमरे में युवक का पंखे से शव लटका देख अफरा-तफरी मच गई. हॉस्पिटल में मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बता दें कि मृतक मोहित हॉस्पिटल में वार्ड ब्वाय था. युवक ने आत्महत्या क्यों की इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. ना ही युवक के पास से कोई सुसाइट नोट बरामद किया गया है.

अभी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है कि आखिर युवक ने किन परिस्थितियों में आकर और क्यों आत्महत्या की है. दरअसल, बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में पिछले 2 वर्षों से हॉस्पिटल में भोपा निवासी मोहित कुमार नर्सिंग स्टाफ का कार्य कर रहा था, अचानक शनिवार की शाम को हॉस्पिटल के अंदर बने हॉस्टल रूम में संदिग्ध परिस्थितियों में मोहित का शव पंखे से लटका मिलने से हॉस्पिटल में हड़कंप मच गया.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस की मानें तो मोहित कोविड वार्ड में ड्यूटी करता था. बंद कमरे में मोहित ने आत्महत्या की है पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details