उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दोस्त के घर से मिला युवक का शव

मुजफ्फरनगर में थाना नई मंडी क्षेत्र में एक युवक का शव दोस्त के घर में मिला. युवक रात में नशे की हालत में होने के कारण घर नहीं गया था और अपने दोस्त के यहां रुक गया था.

By

Published : Jun 6, 2021, 5:17 AM IST

जांच करती पुलिस.
जांच करती पुलिस.

मुजफ्फरनगर: थाना नई मंडी क्षेत्र में एक युवक का शव दोस्त के घर में मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद मामले की जांच-पड़ताल शुरू की.

थाना नई मंडी क्षेत्र का मामला

थाना नई मंडी क्षेत्र के मोहल्ला गांधी कॉलोनी के सुभाषनगर में एक युवक का शव उसके दोस्त के घर पर मिला. शनिवार देर शाम सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. बताया गया कि तीन दोस्त शुक्रवार को नशे की हालत में दुर्घटना का शिकार हो गए थे. इनमें गांधी कॉलोनी निवासी ऋतिक भी था. रात में नशे की हालत में होने के कारण वह अपने घर नहीं गया और अपने मित्र सत्यम के यहां रुक गया. उसका एक और दोस्त भी वहां था. रात में नशे में तीनों ही पड़े रहे, लेकिन सुबह ऋतिक को नाक से खून आया. उसके दोस्त सोचते रहे कि कुछ देर में ठीक हो जाएगा.

पढ़ें:3 दलित बहनों के साथ गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

दोपहर बाद जब दोस्तों ने उसे हिला-डुलाकर देखा तो रितिक की सांसे थम चुकी थी. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और उसके परिजनों को सूचना दी. परिजन भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है. युवक गोलोकधाम मंदिर के सेवादार का पुत्र बताया जा रहा है. घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details