उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में मामा ने साथियों संग भांजी के साथ किया गैंगरेप, फरार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 21, 2023, 10:04 AM IST

मुजफ्फरनगर में मामा ने साथियों के साथ भांजी से गैंगरेप अंजाम दिया. इसके बाद मामा फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

etv bharat
etv bharat

मुजफ्फरनगरः जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी से रिश्ते के मामा व उसके दो साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देकर तीनों आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

थाना शाहपुर में दर्ज की गई गैंगरेप की रिपोर्ट.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता एक स्कूल में कक्षा पांच की छात्रा है. 18 सितंबर को दोपहर लगभग ढाई बजे वह घर में कपड़े धो रही थी. आरोप है कि इसी दौरान शामली जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला किशोरी के रिश्ते का मामा व उसके दो साथी घर पहुंचे.

इसके बाद आरोपी किशोरी को जबरदस्ती उठाकर गन्ने के खेत में ले गए और तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. गैंगरेप का वीडियो बना लिया. किशोरी ने शोर मचाया तो उसका भाई मौके पर पहुंचा और उसको देखकर आरोपी मौके से भाग गए. आरोपियों ने धमकी दी कि यदि रिपोर्ट दर्ज कराई तो जान से मार देंगे.

फिलहाल पुलिस द्वारा किशोरी के पिता की ओर से दी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. इस बारे में थाना शाहपुर प्रभारी विनय शर्मा द्वारा बताया गया कि एक आरोपी पीड़िता का रिश्ते का मामा है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है और आरोपियों की तलाश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः ससुर ने बहू से किया दुष्कर्म तो बेटा बोला, 'अब तुम मेरी मां हो, पत्नी के रूप में नहीं रख सकता'

ये भी पढ़ेंः Watch: बेटे ने पिता को पेड़ से उल्टा लटकाया, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details