उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाईटेक से नए वाहन चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, खंडहर से चोरी के वाहन बरामद

By

Published : Jul 11, 2023, 10:43 PM IST

मुजफ्फरनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 9 अंतर्राज्यीय शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनकी निशानदेही पर चोरी के वाहन भी बरामद हुए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरनगर: सिविल लाइन थाना पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बझेडी अंडरपास के पास से 9 अंतर्राज्यीय शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने रुड़की रोड स्थित एक पुराने खंडहर से 14 रॉयल एनफील्ड बुलेट, चार लग्जरी कारें, तीन तमंचा, कारतूस और कुछ फर्जी डॉक्यूमेंट बरामद किए हैं.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने बताया कि गिरफ्तार चोरों की पहचान अमित बंसल, सुमित बंसल, मारूफ खान, रेशु, दिलशाद, जावेद, ताजिम, मुशर्रफ और मुनीर के तौर पर हुई है. इस गैंग का एक सदस्य आदिल अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. यह गैंग ज्यादातर एनसीआर में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था.

पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया है कि वह साइड का छोटा शीशा तोड़कर कार के अंदर प्रवेश करते थे. जिसके बाद अलार्म का तार काटकर कार चोरी की घटना को अंजाम देते थे. बाइक चोरी करने से पहले सड़कों और कॉलोनियों में घूम कर रेकी किया करते थे. इसके बाद रात या दिन में मौका पाते ही बाइक चोरी कर भाग जाते थे.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने बताया कि एसओजी की फस्ट टीम एवं सिविल लाइन थाने की टीम ने जॉइंट ऑपरेशन करके एक अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है. यह गिरोह हाईटेक चोरियां करता है, स्पेशली वाहनों की डील करता है. इसीलिए वाहनों में भी नए वाहन चुराते हैं. पुलिस ने सभी आरोपियों पर गंभीर धारा में मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है.


यह भी पढ़ें: जमीन के अंदर छिपाए गए बारूद से हुआ था शौचालय में विस्फोट, 5 आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details