उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कांवड़ियों के भेष में करते थे चोरी, मुजफ्फरनगर में 5 आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर पुलिस ने कांवड़ियों के भेष में चोरी करने वाले 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस चोरों से बरामद मोबाइल को उनके मालिकों को वापस लौटाएगी.

By

Published : Jul 20, 2023, 9:24 AM IST

Updated : Jul 20, 2023, 9:41 AM IST

मुजफ्फरनगर में  मोबाइल चोर गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर में मोबाइल चोर गिरफ्तार

चोरी का खुलासा करते एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति

मुजफ्फरनगरःजिले की पुलिस को बुधवार को बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने कांवड़ यात्रा के दौरान कांवड़ियों की भेष में चोरी करने वाले 5 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 100 मोबाइल भी बरामद किए हैं. गिरफ्तार बदमाशों में से 4 सगे भाई हैं. इनमें से कुछ पर पहले भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि जिले में कांवड़ यात्रा के दौरान शिविरों में चोरी की कई घटनाओं की शिकायत दर्ज हुई थी. इस मामले में थाना सिविल लाइन पुलिस ने अलग-अलग घटनाओं के 7 मुकदमे दर्ज किए थे. मामले को लेकर एसएसपी ने एएसपी आयुष विक्रम सिंह के निर्देशन में एक पुलिस टीम का गठन किया था और सभी मामलों के खुलासे का निर्देश दिए थे. गठित पुलिस टीम ने मोबाइल चोर गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से कांवड़ यात्रियों के चुराए गए 100 मोबाइल भी बरामद किए गए हैं. पकड़े गए बदमाशों में 4 सगे भाई हैं.

चोरों से बरामद मोबाइल के साथ मामले का खुलासा करती पुलिस

एसपी सिटी ने बताया कि जिन्होंने शिकायत दर्ज कराई थी. उनके मोबाइल लौटाए जाएंगे और जिन्होंने शिकायत दर्ज नहीं कराई है, उनके मोबाइल अदालती कार्रवाई के बाद दिए जाएंगे. गिरफ्तार बदमाशों में मोहम्मद भूरा, मोहम्मद अली उर्फ सुक्का, इरशाद उर्फ मोटा और शहजाद पुत्रगण युसूफ निवासीगण पेठा वाली फैक्ट्री मदीना कालोनी थाना सिविल लाइन मुजफ्फरनगर तथा आबिद पुत्र मेहबूब निवासी केवल पुरी शामिल हैं. ये सभी रात के समय कांवड़ियों के भेष में कांवड़ शिविरों में जाकर उनके मोबाइल और अन्य सामान चुरा लेते थे. ये लोग चोरी के बाद जिसे मोबाइल बेचते थे, उस व्यक्ति का भी पता लगाया जा रहा है. ये सभी मोदीनगर, मेरठ और बुलंदशहर आदि से मोबाइल चुराते थे.

ये भी पढ़ेंःलॉरेंस विश्नोई गैंग के नाम पर ज्वेलर से मांगी 15 लाख की फिरौती, दो आरोपी गिरफ्तार

Last Updated : Jul 20, 2023, 9:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details