उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आखिर लाडली कैसे नापेगी आसमान, जब मां-बाप ही बन जाएं हैवान, देखें पूरा वीडियो

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक कलयुगी दंपति ने अपनी महज 20 दिन की जुड़वा बेटियों को घर के पास बने तालाब में फेंक दिया.

By

Published : Sep 22, 2019, 9:04 PM IST

Updated : Sep 22, 2019, 10:15 PM IST

घटना की जानकारी देते सीओ

मुजफ्फरनगर:जहां आज पूरा देश डॉटर डे मना रहा है. वहीं मुजफ्फरनगर में एक कलयुगी माता पिता की दिल दहला देने वाली करतूत सामने आई है. जिसमे एक दंपति ने अपनी 20 दिन की दो जुड़वा बेटियों को घर के पास ही एक तलाब में फेंक दिया और पुलिस को दोनों मासूमों के चोरी होने की सूचना कर दी.

घटना की जानकारी देते सीओ

मामला सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव भिक्की का है. जहां एक दंपति ने अपनी 20 दिन की जुड़वा बच्चियों को तालाब में फेंक दिया जिससे उनकी मौत हो गई. दंपति ने इसकी सूचना दिन निकलते ही 100 नम्बर पर दी कि उनकी 20 दिन पहले जन्मी दो जुड़वा बेटियां चोरी हो गई हैं. जिसपर डायल 100 पुलिस समेत सीओ भारी फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस को प्रथमदृष्टया ही मामला संदिग्ध प्रतीत होने लगा.जिसके बाद पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू की तो पूरे मामले की परत दर परत खुलती चली गयी.

पुलिस की सख्ती के बाद मां ने कबूला जुर्म-
पुलिस ने जब गायब दोनों मासूम बच्चियो की मां से सख्ती से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया. जिसमें कलयुगी मां ने पूरी घटना का खुलासा करते हुए दोनों मासूम बच्चियों के शव को उनके घर के पास ही स्थित तालाब से बरामद करा दिया. पुलिस ने दोनों मासूम बच्चियों के शवों को गोताखोरों की मदद से तलाब से बहार निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं आरोपी मां और बाप को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:-मथुरा: संदिग्ध परिस्थितियों में खेत में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

Last Updated : Sep 22, 2019, 10:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details