उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 31, 2020, 11:16 AM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: फ्लाईओवर का निर्माण शुरू, राज्य सेतु निगम ने की शुरुआत

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में लम्बे इंतजार के बाद खतौली फ्लाईओवर निर्माण कार्य शुरू हो गया है. इस ओवरब्रिज परियोजना में रेलवे के साथ-साथ यूपी राज्य सेतु निगम ने पुल बनाने की शुरुआत कर दी है.

etv bharat
खतौली फ्लाईओवर का निर्माण शुरू.

मुजफ्फरनगर:जिले के खतौली से सफेदा रोड पर रेलवे द्वारा फ्लाईओवर निर्माण कार्य लंबे इंतजार के बाद शुरू कर दिया गया है. सफेदा रोड मिल बाईबास पर ओवरब्रिज परियोजना में रेलवे के साथ-साथ उत्तर प्रदेश राज्य सेतु निगम की भी भागीदारी से पुल निर्माण शुरू हुआ है. विधिवत रूप से मेरठ यूनिट के सहायक अभियंता सुधीर कुमार अग्रवाल ने यहां पर पूजा अर्चना कर काम को हरि झंडी दिखाई.

रेलवे के साथ मिलकर बनाया जाएगा फ्लाईओवर
बता दें कि सहायक अभियंता ने सेतु निगम के अफसरों को रेलवे के साथ अपने भी हिस्से का काम पूरा करने के निर्देश दिए हैं. इस तरह से काम होने पर करीब एक साल में पुल का संचालन शुरू हो जाएगा. उधर पुल बनने के बाद मिल रोड बाईपास पर पुल निर्माण कार्य शुरू होने से लोगों में काफी खुशी की लहर देखी जा सकती है. वहीं ट्रैक के ऊपर से रेलवे पुल बनाएगा.

सहायक अभियंता ने दी जानकारी
सहायक अभियंता सुधीर अग्रवाल ने बताया कि सफेदा रोड मिल बाईपास पर फ्लाई ओवर का कार्य शुरू हो गया है. साथ ही फ्लाईओवर बनाने में जो भी समस्याएं उत्पन्न हो रही थीं, उनका समाधान हो चुका है. फ्लाईओवर का काम लगभग एक साल में पूरा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details