उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगरः कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ किया प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर का पुतला फूंका. प्रदर्शनकारियों ने प्रज्ञा ठाकुर को बीजेपी से निष्कासित करने की मांग भी की.

By

Published : Dec 1, 2019, 10:40 AM IST

etv bharat
कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर का पुतला फूंका

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में शनिवार को कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुजफ्फरनगर में झांसी रानी चौक पर प्रज्ञा ठाकुर का पुतला फूंककर जमकर नारेबाजी की. दरअसल पिछले दिनों प्रज्ञा ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहा था. प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान के खिलाफ कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतर आई है.

कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर का पुतला फूंका

कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान प्रज्ञा ठाकुर मुर्दाबाद के नारे लगाए. साथ ही प्रदर्शनकारियों ने प्रज्ञा ठाकुर को बीजेपी से बाहर निकालने की मांग की. प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर की संसद से सदस्यता समाप्त करने की मांग की है. प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस पार्टी के नगर अध्यक्ष जुनैद राव मौजूद रहे.


मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पार्टी के नगर अध्यक्ष जुनैद राव ने बताया कि प्रज्ञा ठाकुर ने संसद में महात्मा गांधी के हत्यारे को देश भक्त कहा है. नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने के लिए प्रज्ञा ठाकुर का विरोध कर रहे हैं. हमारी मांग है कि प्रज्ञा ठाकुर की सांसद सदस्यता खत्म की जाए. साथ ही प्रज्ञा ठाकुर को बीजेपी पार्टी से निकाला जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details