उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

UP Election 2022: सीएम योगी के निशाने पर सपा-रालोद, बोले-कब्रिस्तान की बाउंड्री में दिखता है उनका विकास

मुजफ्फरनगर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुढ़ाना और खतौली में जनसभा को संबोधित करते विपक्ष पर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि सपा-रालोद का विकास कब्रिस्तान की बाउंड्री में दिखता है. वहीं, भाजपा शासन में पिछले 5 सालों में एक बार भी दंगा नहीं हुआ है.

By

Published : Feb 8, 2022, 9:48 AM IST

Updated : Feb 8, 2022, 10:14 AM IST

सीएम योगी
सीएम योगी

मुजफ्फरनगर:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना और खतौली में जनसभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने सपा-रालोद पर निशाना साधते कहा कि भाजपा शासन में पिछले 5 सालों में एक बार भी दंगा नहीं हुआ. 5 साल पहले दंगा, पलायन यहां की पहचान बन चुकी थी. त्योहारों पर यहां रोक लगा दी जाती थी. गुंडागर्दी से यहां हर कोई परेशान था.

सीएम योगी ने कहा भाजपा सरकार में अयोध्या, बृज तीर्थ, मथुरा, काशी, वृंदावन का विकास किया गया है. जबकि सपा और रालोद के लोग कब्रिस्तान का विकास करते हैं. कांग्रेस ने कोई काम नहीं किया, बहनजी को फुर्सत नहीं थी. भाजपा सरकार बनीं तो रमाला में नई चीनी मिल लगाई गई. मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पहले प्रदेश में बेटियां असुरक्षित थीं. 5 साल पहले जिले की क्या स्थिति थी. यह सभी जानते हैं.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि महात्मा विदुर करने ने 5 हजार साल पहले बिजनौर की धरती को अपना केंद्र बिंदु माना था. विदुर की साधना से पवित्र धरती पर जन्म लेने और सेवा करने का अवसर हम सभी को प्राप्त है.

मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा कि चौधरी चरण सिंह देश के बड़े किसान नेता थे और हमेशा किसान के हितों की बात करते थे. चौधरी चरण सिंह रमाला चीनी मिल का आधुनिकीकरण और विस्तारीकरण चाहते थे. जिसके लिए सपा, बसपा और रालोद ने कुछ नहीं किया. हमने उनकी इच्छा को पूरा करते हुए रमाला मिल का आधुनीकिकरण किया.


इसे भी पढे़ं-CM योगी को टक्कर देने मैदान में उतरीं सुभावती शुक्ला की कितनी है राजनीतिक पैठ, जानने के लिए पढ़े ये ख़बर..

Last Updated : Feb 8, 2022, 10:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details