उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 5, 2020, 6:50 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: मामूली विवाद में हुआ खूनी संघर्ष, 6 लोग घायल

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मामूली विवाद में एक समुदाय के दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान 6 लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पाकर पीआरवी 112 के अलावा थाना मंसूरपुर की पुलिस फोर्स मौके पर पंहुची और दोनों पक्षों के घायलों को अलग-अलग सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया.

मुजफ्फरनगर में हुए खूनी संघर्ष में 6 लोग घायल
मुजफ्फरनगर में हुए खूनी संघर्ष में 6 लोग घायल

मुजफ्फरनगर: जिले के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के जदोड़ा नरा गांव में बुधवार को मामूली विवाद को लेकर एक समुदाय के दो गुटों में जमकर लाठी-डंडे चले. इसमें महिलाओं समेत 6 लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों पक्षों के घायलों को अलग अलग मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेजा. गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल रेफर कर दिया गया. हालांकि दोनों पक्षों की ओर से अभी तक कोई भी कानूनी कार्रवाई किए जाने के लिए थाने में तहरीर नहीं दी गई है. वहीं पुलिस के आलाधिकारियों ने मामले की जानकरी देने से साफ इनकार कर दिया.

खूनी संघर्ष में तब्दील हुआ मामूली विवाद
मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव जदोड़ानरा में बुधवार को बुग्गी से प्लॉट की दीवार का कोना टूट जाने के कारण एक समुदाय के दो गुट आमने-सामने आ गए. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. देखते ही देखते मामूली विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया. जिसमें दोनों पक्षों की महिलाओं के सिर में चोट आ गई. घटना में महिलाओं समेत 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए. इस खूनी संघर्ष में घटनास्थल पर सैकड़ों ग्रामीण इकठ्ठा हो गए. घटना की सूचना पाकर पीआरवी 112 के अलावा थाना मंसूरपुर की पुलिस फोर्स मौके पर पंहुची और दोनों पक्षों के घायलों को अलग-अलग सरकारी अस्पतालों में भेजा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details