उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जाको राखे साईया मार सके न कोई, देखें कैसे बची जान

जाको राखे साईया मार सके न कोई. ये कहावत अपने जरूर सुनी होगी, लेकिन आज हम आपको इसे सच होते हुए भी दिखाएंगे. मुज़फ्फरनगर जनपद की नगर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड पर शुक्रवार को एक तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित कार तंग गली में घरों से जा टकराई. इस हादसे में कार सवार को कोई चोट नहीं.

By

Published : Mar 29, 2021, 5:58 AM IST

कार एक्सीडेंट.
कार एक्सीडेंट.

मुज़फ्फरनगरः जाको राखे साईया मार सके न कोई. ये कहावत अपने जरूर सुनी होगी, लेकिन आज हम आपको इसे सच होते हुए भी दिखाएंगे. मुज़फ्फरनगर जनपद की नगर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड पर शुक्रवार को एक तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित कार तंग गली में घरों से जा टकराई. इस हादसे में कार सवार को कोई चोट नहीं.

मुजफ्फरनगर में कार एक्सीडेंट.

यह भी पढ़ेंःबालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या में उम्रकैद और 88 हजार का जुर्माना

अनियंत्रित कार की चेपेट में आने से साईकल सवार एक छात्रा को जरूर मामूली चोटें आई हैं. यह पूरी घटना पास ही के एक घर में लगे एक CCTV कैमरे में क़ैद हो गई. अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल CCTV फुटेज को देखकर हर कोई ये ही कहेगा की जाको राखे सईया मार सके न कोई. आप भी जरा गौर से इस फुटेज को देखिए. इसमें तेज रफ़्तार से एक कार घर से टकराती है. इसके बाद सामने से आ रही साईकल सवार छात्रा इस घटना में मामूली रूप से चोटिल हो जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details