उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 2, 2023, 10:01 PM IST

Updated : Apr 2, 2023, 10:27 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर में दबंगों ने महिलाओं व बच्चों के साथ की मारपीट, Video Viral

मुजफ्फरनगर में दबंगों द्वारा एक महिला और बच्चों से मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने मारपीट में घायल लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, माहौल बिगाड़ने के इरादे से झगड़ा करने वाले लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

वायरल वीडियो
वायरल वीडियो

मुजफ्फरनगर:जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक विशेष समुदाय के लोग आपस में लाठी व डंडों से एक दूसरे पर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी के साथ एक महिला के सिर में डंडा लगने से लहूलुहान हालत में परिजन उसको झगड़े से बाहर लेकर आते हुए दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के अनुसार यह वीडियो थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला हाजीपुरा का है.

मारपीट का वायरल वीडियो

इस मामले में सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि सिविल लाइन क्षेत्र के हाजीपुरा मौहल्ला में बच्चों की झड़प के कारण परिजनों में विवाद हो गया. जिसमें दबंगो ने महिलाओं व बच्चों के साथ मारपीट की. झगड़े में मां को पीटते देख बेटा बीच में आ गया तो दबंगों ने उसे भी बेरहमी से पिटा. मारपीट में घायल हुए सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, क्षेत्र का माहौल बिगाड़ने के इरादे से मारपीट करने वाले दबंगों में दो लोगों को हिरासत में लिया गया था. पूछताछ के बाद दोनों को छोड़ दिया गया है. मामले में जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, पीड़ित परिवार ने बताया कि दबंगो ने बुरी तरह मारपीट की है. जिससे पीड़ित परिवार के करीब 6 सदस्य घायल हो गए है. सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. वहीं, पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी खुले घूम रहे है और जान से मारने की धमकी भी दे रहे है.

यह भी पढ़ें: लखनऊ में जिम और चाय वालों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, दो हिरासत में

Last Updated : Apr 2, 2023, 10:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details