उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: युवक ने अपनी सगी बहन को मारी गोली, हुआ गिरफ्तार

By

Published : Feb 26, 2019, 11:45 AM IST

Updated : Feb 26, 2019, 12:00 PM IST

मन्सूरपुर थाना क्षेत्र के बोपाड़ा गांव में आदेश नाम के एक युवक ने अपनी सगी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया.

इस वजह से युवक ने अपनी ही सगी बहन को मारी गोली, हुआ गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर: एक भाई ने अपनी ही सगी बहन कोगोली मार दी. परिजनों ने तुरंत ही युवती को अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिस तमंचे से गोली मारकर हत्या की गई थी, उसेपुलिसने अपने कब्जे में ले लिया है.

मामले की जानकारी देते एसपी सिटी सतपाल अंतिल

क्या है मामला

मन्सूरपुर थाना क्षेत्र के बोपाड़ा गांव में आदेश नाम के एक युवक ने अपनी सगी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, किसान ओमवीर की 22 वर्षीय बेटी रोकी 18 फरवरी को अपने दोस्त के साथ हाइवे स्थित एक रेस्टोरेंट में गयी थी. आरोप है कि, वहां उसके साथ कुछ युवकों ने छेड़खानी की थी. इस मामले में एक आरोपी को उसी समय गिरफ्तार करलिया गया था.

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद परिजनों को युवती के अपने दोस्त के साथ रेस्टोरेंट में जाने की बात पता चल गई थी.इसका युवती के भाई ने विरोध करते हुए उसे सख्त चेतावनी दी थी. ग्रामीणों का कहना है कि युवती का उस युवक के साथ प्रेम प्रसंग था, जिसके साथ वह रेस्टोरेंट गई थी.

युवकने अपनी बहन को काफी समझाया था मगर इसका उसकी बहन पर कोई असर नही हुआ. वह अपने प्रेमी दोस्त के साथ फोन पर बात करती थी. सोमवार को इसी बात को लेकर भाई ने अपनी बहन को गोली मार दी. एसपी सिटी सतपाल अंतिल का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Feb 26, 2019, 12:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details