उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

समाजसेवी संस्थाओं की पहल, ठंड में जरूरतमंदों को बांटे गये कंबल

मुजफ्फरनगर में साल 2020 को विदाई देते हुए और 2021 में प्रवेश करने से पहले समाजसेवी संस्थाओं ने सामूहिक रूप से काशीराम आवास कॉलोनी सर्कुलर रोड पर जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए. जिसमें 34 विधवा महिलाएं, 5 दिव्यांग, 12 घरों में कार्य करने वाली महिलाओं का चयन किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ अपर जिलाधिकारी वित्त ने किया.

By

Published : Jan 1, 2021, 6:17 AM IST

muzaffarnagar
मुजफ्फरनगर में बांटे गये कंबल

मुजफ्फरनगर: साल 2020 को विदाई देते हुए और 2021 में प्रवेश करने से पहले समाजसेवी संस्थाओं ने सामूहिक रूप से काशीराम आवास कॉलोनी सर्कुलर रोड पर जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए. जिसमें 34 विधवा महिलाएं, 5 दिव्यांग, 12 घरों में कार्य करने वाली महिलाओं का चयन किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ अपर जिलाधिकारी वित्त ने किया.

समाजसेवी संस्थाओं ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल

जरूरतमंदों को बांटे गये कंबल
काशीराम आवासीय कॉलोनी में शहर की प्रमुख समाजसेवी संस्थाओं द्धारा जरूरतमंदो को कंबल वितरित किया गया. कंबल वितरण कार्यक्रम में मुख्य रूप से एडीएम फाइनेंस आलोक कुमार, एसडीएम अजय कुमार मौजूद रहे. एडीएम फाइनेंस ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया. इसके अलावा महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष अंजलि चौधरी, उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के उपाध्यक्ष कृष्ण गोपाल मित्तल के साथ समाजसेवी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details