उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

देश के लिए संजीवनी बूटी साबित होगी कोरोना वैक्सीन: विनीत शारदा अग्रवाल

By

Published : Jan 17, 2021, 4:25 AM IST

मुजफ्फरनगर पहुंचे भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा अग्रवाल ने देश के नागरिकों के लिए कोविड-19 वैक्सीन को संजीवनी बूटी बताया. साथ ही उन्होंने कोविड-19 वैक्सीन पर राजनीति करने का विपक्ष पर आरोप लगाया.

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा अग्रवाल
भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा अग्रवाल

मुजफ्फरनगर: जिले में आए भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा अग्रवाल का भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान विनीत शारदा अग्रवाल ने देश में कोरोना टीकाकरण को लेकर देश के वैज्ञानिकों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए खुशी का इजहार किया. उन्होंने देश के नागरिकों के लिए कोविड-19 वैक्सीन को संजीवनी बूटी बताया.

वहीं कोविड-19 वैक्सीन पर राजनीति करने का विपक्ष पर आरोप लगाया. राजनीतिक पार्टियों पर तंज कसते हुए उन्होंने वैक्सीन को लेकर राजनीति न करने को कहा. उन्होंने कहा कि यह वैक्सीन भाजपा की नहीं बल्कि देश के वैज्ञानिकों का तप है, जिन्होंने इसकी उत्पत्ति की है.

विनीत शारदा अग्रवाल ने कहा कि देश के लिए आज बहुत खुशी का पल है. पिछले 10 महीनों में कोरोना रूपी महाराक्षस से छुटकारा मिलने का वक्त आज आया है. देश के प्रधानमंत्री और देश के महाविद्वान वैज्ञानिकों द्वारा भारत में निर्मित दो वैक्सीनों की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करकमलों द्वारा हुई है. मैं समझता हूं कि ये वैक्सीन देश की 134 करोड़ देवतुल्य जनता के लिए संजीवनी बूटी साबित होगी. इस वैक्सीन के लिए पिछले 10 महीनों से प्रत्येक नागरिक इंतजार कर रहा था. अब वो इंतजार पूरा हुआ है.

कोरोना वैक्सीन पर राजनीति न करे विपक्ष
विनीत शारदा अग्रवाल ने कहा कि मैं उन लोगों को भी कहना चाहूंगा, जो वैक्सीन के ऊपर छींटाकशी करते हैं. उन नेताओं को भी कहना चाहूंगा, जो वैक्सीन में भी राजनीती ढूंढ़ते हैं. कांग्रेस पार्टी हो समाजवादी पार्टी हो या कोई भी दल हो, इनकी राजनीतिक जमीन खिसक चुकी है. हर चीज में राजनीति देखने वाले उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को प्रदेश और देश की जनता को भर्मित करने का अधिकार किसी ने नहीं दिया है.

विनीत शारदा अग्रवाल ने कहा कि ये वैक्सीन भाजपा की नहीं बल्कि देश के वैज्ञानिकों के नौ महीने का तप है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उन वैज्ञानिकों और अपने देश की जनता पर विश्वास है. आज उस विश्वास की घड़ी आई है. प्रत्येक व्यक्ति को वैक्सीन लगने की शुरुआत आज से हुई है. मैं कहता हूं ये वैक्सीन मेरे देश के लिए संजीवनी बूटी साबित होगी. देश और प्रदेश की जनता से आह्वान करता हूं कि विपक्ष के नेताओं से सावधान हो जाए, जो इसमें भी राजनीति ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details