उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

6 फरवरी को जिले में इन स्थानों पर रहेगा भाकियू का चक्का जाम

मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन ने 6 फरवरी के जाम को लेकर अपना एजेंडा जारी कर दिया है. जिलाध्यक्ष भारतीय किसान यूनियन धीरज लाटियान ने बताया कि भाकियू की बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी 6 फरवरी को जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में चक्का जाम किया जाएगा.

By

Published : Feb 4, 2021, 10:37 PM IST

चक्का जाम का फैसला.
चक्का जाम का फैसला.

मुजफ्फरनगर: केंद्र सरकार के लाए गए कृषि कानूनों के विरोध में पिछले दो महीनों से चल रहे किसान आंदोलन ने अब उग्र रूप धारण कर लिया है. एक और जहां केंद्र सरकार इस बिल को वापस नहीं ले रही. वहीं किसान इस बिल के विरोध में दिल्ली बॉर्डर पर धरना प्रदर्शन कर आंदोलन में अनेक किसानों ने अपने प्राणों की आहुति भी दी है.

इसी क्रम में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में किसान महापंचायतों का आयोजन भी हो लगातार हो रहा. परन्तु कोई हल सामने नहीं आ रहा है. भारतीय किसान यूनियन ने आगामी 6 फरवरी को एक बार फिर राष्ट्रीय राजमार्गों को जाम किए जाने का ऐलान किया है.

मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन ने 6 फरवरी के जाम को लेकर अपना एजेंडा जारी कर दिया है. जिलाध्यक्ष भारतीय किसान यूनियन धीरज लाटियान ने बताया कि भाकियू की बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी 6 फरवरी को चक्का जाम का समय 11.00 बजे से 2.00 बजे तक रहेगा.

इसमें बुढाना ब्लाॅक में बाय वाला चेक पोस्ट, बघरा ब्लाॅक में लालू खेड़ी बस स्टैंड, चरथावल ब्लाॅक में चरथावल थाना भवन रोड पुलिस चौकी और रोहाना पुलिस चौकी, पुरकाजी ब्लाॅक में भूराहेडी चेक पोस्ट, मोरना ब्लाॅक में चौधरी चरण सिंह चौक, खतौली ब्लाॅक में नावला कोठी, जानसठ में मोंटी चौराहा, सदर ब्लॉक में रामपुर तिराहा, शाहपुर ब्लाॅक में थाने के सामने तिराहा, आदि प्वाइंटों पर चक्का जाम रहेगा. हालांकि जरूरी वाहनों को निकलवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details