उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: ब्यूटी पार्लर और स्पा सेंटरों पर पुलिस का छापा, मचा हड़कंप

मुजफ्फरनगर पुलिस को लगातार मिल रही स्पा सेंटरों और ब्यूटी पार्लरों की शिकायत पर बुधवार को एक चेकिंग अभियान चलाया गया. इस चेकिंग अभियान से ब्यूटी पार्लर और स्पा सेंटर संचालकों में हडकंप मच गया. जांच में पुलिस ने कोई अनियमितता या गलत कार्य नहीं होने की बात कही है.

By

Published : Nov 28, 2019, 8:55 AM IST

etv bharat
मुजफ्फरनगर: ब्यूटी पार्लर और स्पा सेंटरों का चेकिंग अभियान

मुज़फ्फरनगर: मंडी कोतवाली क्षेत्र में दर्जनों स्पा, ब्यूटी पार्लर व मसाज सेंटरों की चेकिंग पुलिस द्वारा की गई. इससे ब्यूटी पार्लर और स्पा सेंटर संचालकों में हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस ने रूटीन चेकिंग बताते हुए कहा कि चेकिंग में सब सही पाया गया है.

ब्यूटी पार्लर और स्पा सेंटरों का चेकिंग अभियान.


कार्रवाई के दौरान सीओ मंडी व थाना नई मंडी पुलिस के साथ महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद थीं. बताया गया कि पुलिस को लगातार इन पार्लरों के खिलाफ शिकायतें मिल रही थीं कि कुछ ब्यूटी पार्लर और मसाज सेंटरों की आड़ में देह व्यापार चलाया जा रहा है. जिसके चलते ये कार्रवाई की गई है.

पिछले कुछ दिनों से मसाज और स्पा ब्यूटी पार्लरों की कुछ शिकायतें मिल रही थीं. शिकायत के आधार पर चेकिंग की गई थी. पर जांच में कोई आपत्तिजनक चीज नहीं मिली. सभी सेंटर ठीक चल रहे हैं. यदि कहीं कोई गड़बड़ी मिली तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
हरीश भदौरिया, सीओ मंडी

ABOUT THE AUTHOR

...view details