उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: आर्ट ऑफ लिविंग ने जिला प्रसाशन को दिए 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

By

Published : May 20, 2021, 10:53 AM IST

आर्ट ऑफ लिविंग की तरफ मुजफ्फरनगर जिला प्रशासन को 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दिए गए हैं. बुधवार को ऑर्ट ऑफ लिविंग के वालंटियर्स ने ये ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जिला प्रशासन को सौंपे.

डीएम को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सौंपते आर्ट ऑफ लिविंग के वालंटियर
डीएम को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सौंपते आर्ट ऑफ लिविंग के वालंटियर

मुजफ्फरनगर: कोरोना मरीजों के इलाज के लिए आर्ट ऑफ लिविंग की तरफ मुजफ्फरनगर जिला प्रशासन को 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराए गए हैं. लोहा मंडी निवासी जतिन सिंधी और गांधी कॉलोनी निवासी राजन डाबर ने आर्ट ऑफ लिविंग की तरफ से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को ये ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सौंपे. इस मौके पर जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे और सीएमओ डॉ. महावीर सिंह फौजदार और एसीएमओ डॉ. एसके अग्रवाल मौजूद रहे.


10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मिलने के बाद जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने आर्ट ऑफ लिविंग वालंटियर जतिन सिंधी व राजन डाबर के काम की तारीफ की और कहा कि जिले में इस समय इनकी बहुत आवश्यकता थी. कोरोना काल में इससे काफी लोगों को फायदा होगा. वहीं राजन डाबर व जतिन सिंधी ने बताया कि ये 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर आर्ट ऑफ लिविंग के माध्यम से उसकी सहयोगी आईएएचवी संस्था ने यहां भेजी हैं. आईएएचवी आर्ट ऑफ लिविंग से ही जुड़ी संस्था है, जो आपदाकाल में अलग से काम करती है. उत्तराखंड त्रासदी के दौरान भी इस संस्था ने बढ़ चढ़कर लोगों की सेवा की थी.

इसे भी पढ़ें: तौकते तूफान का असर: वेस्ट यूपी में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ भारी बारिश का अनुमान

ABOUT THE AUTHOR

...view details