उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

समाजवादी युवजन सभा की जिला कार्यकारिणी की हुई घोषणा

By

Published : Mar 3, 2021, 11:21 AM IST

मुजफ्फरनगर में सपा कार्यालय पर मंगलवार को जिला कार्यकारिणी की घोषणा की गई. इस दौरान सपा के जिला अध्यक्ष प्रमोद त्यागी और मुख्य अतिथि हाफिज उस्मान मौजूद रहे.

युवजन सभा की जिला कार्यकारिणी की घोषणा
युवजन सभा की जिला कार्यकारिणी की घोषणा

मुजफ्फरनगर:जिले में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर मंगलवार को हजारों की संख्या में नौजवान इकट्ठा हुए. नौजवानों को संबोधन करने के बाद जिला कार्यकारिणी की घोषणा की गई. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि हाफिज उस्मान ने कहा कि "युवजन सभा समाजवादी पार्टी का महत्वपूर्ण प्रकोष्ठ है और नौजवान वही राजनीति में आगे बढ़ सकता है जो अनुशासन के साथ कार्य करें और अनुशासन से समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी.

हाफिज उस्मान ने नौजवानों को किया संबोधन

सपा के जिला अध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने कहा कि "आज नौजवान का उत्साह बता रहा है कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी. युवा प्रकोष्ठ समाजवादी पार्टी में अपना अहम स्थान रखते हैं" पूर्व एमएलसी प्रत्याशी गौरव जैन ने कहा कि "समाजवादी पार्टी लगातार संगठन को धार दे रही है और नौजवान मेहनत कर रहे हैं. इसी तरह समाजवादी लोग लगातार मेहनत करते हुए इस तानाशाही सरकार के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे" कार्यक्रम को पूर्व विधायक अनिल कुमार पूर्व विधानसभा प्रत्याशी मीरापुर हाजी लियाकत अली जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने भी संबोधित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details