उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: अमिताभ बच्चन के फैन ने पीर की मजार पर चढ़ाई चादर

यूपी के मुजफ्फरनगर में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने को लेकर उनके एक फैन ने दुआ मांगी. अमिताभ के फैन अकरम बच्चन ने जिले की शाह गरीब पीर मजार पर चादर चढ़ाई और उनके ठीक होने की कामना की.

By

Published : Jul 12, 2020, 8:29 PM IST

दरगाह पर चादर चढ़ा कर मांगी दुआ.
दरगाह पर चादर चढ़ा कर मांगी दुआ.

मुजफ्फरनगर: कोरोना महामारी से जहां हर कोई परेशान है, वहीं हिंदुस्तान की फिल्म इंडस्ट्री में भी अब कोरोना का खौफ देखा जा सकता है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बहू और पोती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं केवल जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव है. पूरे परिवार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वे मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती कराए गए हैं. जिसके बाद से उनके फैंस में मायूसी है. उनके फैंस उनके ठीक होने के लिए दुआएं कर रहे हैं. वहीं जिले के एक फैन अकरम बच्चन ने दरगाह पर चादर चढ़ाकर अमिताभ बच्चन के स्वस्थ होने की दुआ मांगी.

दरगाह पर चादर चढ़ाकर मांगी दुआ.

बिग-बी के लिए दरगाह पर चादर चढ़ा कर मांगी दुआ
दुनिया भर में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाले बिग-बी के दुनिया भर में लाखों चाहने वाले हैं. उनमें से कई अमिताभ बच्चन को न सिर्फ आदर्श मानते हैं, बल्कि अमिताभ बच्चन के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. अमिताभ बच्चन के ऐसे ही एक फैन हैं अकरम बच्चन, जिन्होंने कुछ वर्ष पहले अमिताभ बच्चन की लम्बी आयु के लिए मुजफ्फरनगर से पैदल ही अजमेर शरीफ जाकर दरगाह पर चादर चढ़ा कर दुआ की थी. अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य को लेकर एक बार फिर अकरम बच्चन चिंतित और परेशान हैं.

अमिताभ बच्चन के साथ अकरम बच्चन.

उन्होंने जिले के शोरम गांव में हजारों वर्ष पूर्व जिन्नात द्वारा बनाई गई शाह गरीब पीर मजार पर चादर चढ़ाई. अकरम बच्चन ने पीर मजार पर चादर चढ़ाकर अमिताभ बच्चन और उनके परिवार की सलामती की दुआ मांगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details