उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जूस की दुकान पर प्रशासन की छापेमारी, जांच को भेजा सैंपल

By

Published : Apr 30, 2021, 10:42 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में स्थित एक जूस की दुकान में पुलिस ने छापेमारी की है. इस दौरान पुलिस ने दुकान से फलों और जूस के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया है. बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गई थी.

जूस की दुकान पर प्रशासन की छापेमारी
जूस की दुकान पर प्रशासन की छापेमारी

मुजफ्फरनगर : जिले में स्थित एक जूस की दुकान का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में ये साफ दिखाया गया है कि दुकान में जो जूस आम लोगों को पिलाया जाता है, वह सड़े गले फलों का होता है. साथ ही कोविड 19 महामारी के दौरान जूस निकालते समय या फल छीलते समय न तो माक्स लगाया जाता है और न ही हाथों में हैंड ग्लब्स पहने जाते हैं.

वीडियो वायरल

मशहूर बख्सी जूस की दुकान पर छापेमारी

दरअसल, ये वायरल वीडियो नगर की मशहूर बख्सी जूस की दुकान का है. यहां जूस पीने आये एक व्यक्ति ने वहां की अव्यवस्थाओं को अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो के वायरल होने के बाद जिला प्रशासन भी हरकत में आ गया. सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह द्वारा खाद्य विभाग की एक टीम को तुरंत दुकान पर छापेमारी के लिए भेजा गया.

इसे भी पढ़ें-यूपी में नया फरमानः शादी समारोह में शामिल हो सकेंगे केवल 50 लोग

नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह ने दी जानकारी

नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह ने बताया कि छापेमारी के दौरान टीम ने उक्त जूस की दुकान में अनार के दानों पर रंग लगा हुआ पाया. वहीं, कई फल मौके पर सड़ी गली हालत में भी पाये गए. मौके पर खाद्य विभाग की टीम ने इन फलों और जूस के सैंपल लिए. वहीं, सभी सड़े फलों को कूड़े के ढेर में गिरवाकर नष्ट करा दिया. सिटी मजिस्ट्रेट की मानें तो अगर इस जूस की दुकान के सैंपल जांच में सहीं नहीं पाये जाते हैं तो दुकान मालिक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details