उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मजदूरी के 300 रुपये मांगने पर मिली मौत

यूपी के मुजफ्फरनगर में मंगलवार की शाम मजदूरी का पैसा मांगने गए मजदूर की कैंची घोंपकर हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jan 6, 2021, 8:13 PM IST

etv bharat
कैंची से घोपकर हत्या

मुजफ्फरनगर:जिले के बुढ़ाना थाना स्थित मंडवाड़ा का मामला है. मंगलवार की शाम मजदूरी का पैसा मांगने गए मजदूर की कैंची घोपकर हत्या कर दी गई. मजदूर की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. ग्रामीणों ने देर रात पंचायत कर मृतक परिवार पर समझौते का दबाव बनाया. इसके बाद आरोपी पक्ष पर 4 लाख रुपये जुर्माना और 6 महीने के लिए गांव बदर का फैसला सुना दिया गया. मगर मृतक का भाई इस फैसले पर तैयार नहीं हुआ. उसने पुलिस को फोन कर भाई की हत्या की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मुजफ्फरनगर कैंची से घोंपकर हत्या.

कैंची से घोंपकर हत्या

थाना बुढ़ाना क्षेत्र स्थित मंदवाडा गांव का निवासी सलमान गांव के ही शोएब के साथ राजमिस्त्री का काम करता था. मंगलवार देर शाम सलमान ने अपनी मजदूरी के 300 से मांगे तो दोनों में कहासुनी हो गई. इस पर गुस्साए शोएब ने सलमान के पेट में कैंची घोंप दी और फरार हो गया. मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को डॉक्टर के पास ले गए. गांव के डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया. परिजनों ने बताया कि मेरठ ले जाते समय उसकी मौत हो गई. सलमान की मौत के बाद देर रात गांव में एक पंचायत का आयोजन किया गया. इसमें राजमिस्त्री शोएब पर पंचायत के लोगों ने 4 लाख का जुर्माना और 6 माह के लिए गांव बदर का फैसला सुनाया. मगर मृतक के परिजनों ने पंचायत के फैसले को ठुकरा दिया. परिजनों ने सलमान की हत्या की सूचना पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details