उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगरः पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, एक फरार

मुजफ्फरनगर जिले की थाना रामराज पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. वहीं उसका एक साथी रात का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. गिरफ्तार बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया है. इसके पास से एक तमंचा, 4 कारतूस और चोरी की एक बाइक बरामद हुई है.

etv bharat
पुलिस मुठभेड़

By

Published : Oct 10, 2020, 2:51 AM IST

मुजफ्फरनगरः पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का सिलसिला जारी है. थाना रामराज पुलिस ने नहर की पटरी के पास चेकिंग के दौरान बाइक सवार संदिग्ध व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन उन लोगों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया. पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर एक बदमाश को घायल कर दिया. वहीं दूसरा साथी फरार हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है. वहीं फरार साथी की तलाश में पुलिस जुटी है. पुलिस गिरफ्त में आये अभियुक्त के पास से चोरी की बाइक और तमंचा बरामद हुआ है.

बरामद तमंचा.

सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया कि रामराज थाना क्षेत्र के गांव जमालपुर के समीप नहर की पटरी पर देर रात पुलिस गश्त कर रही थी. उसी दौरान पुलिस को विपरीत दिशा से संदिग्ध बाइक सवार आते दिखाई दिए. पुलिस ने जब बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया तो युवक पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास करने लगे. दोनों ओर से फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल रहा.

दूसरे बदमाश को पकड़ने के लिये पुलिस ने जंगलों मे कॉम्बिंग की पर बदमाश को पकड़ने मे पुलिस नाकाम रही. घायल बदमाश ने पूछताछ के दौरान अपना नाम प्रताप पुत्र मेजर निवासी बढ़ापुर जिला बिजनौर बताया. घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिये जानसठ अस्पताल भेज दिया. पकड़े गए बदमाश से चोरी की एक बाइक, एक तमंचा, चार कारतूस बरामद किए. पुलिस पकड़े गए बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है.

एसओ रामराज ने बताया कि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है. घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गिरफ्तार अपराधी पर चोरी, लूट, हत्या और गुंडा एक्ट के लगभग 24 अभियोग पंजीकृत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details