उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jul 21, 2020, 4:05 AM IST

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी शूटर गिरफ्तार किया गया. इस मुठभेड़ में एक दारोगा और कांस्टेबल भी घायल हो गए. पुलिस ने आरोपी के पास से 1 बाइक, 1 पिस्टल और 6 कारतूस बरामद किए हैं.

a prized accused injured in encounter
25 हजार का इनामी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर:बुढ़ाना कोतवाली पुलिस और बाइक सवार दो बदमाशों के बीच दिनदहाड़े चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में दारोगा राकेश शर्मा और कांस्टेबल कैलाश कुमार गोली लगने से घायल हो गए. वहीं जवाबी कार्रवाई में 25 हजार का इनामी बदमाश सुक्रम पाल उर्फ भगत सिंह भी घायल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश के पास से 1 बाइक, 1 पिस्टल और 6 कारतूस बरामद किए हैं. आरोपी पर लूट, हत्या और डकैती के 36 से ज्यादा मुकदमें मेरठ, बागपत मुजफ्फरनगर और अन्य जनपदों में दर्ज हैं.

25 हजार का इनामी कुख्यात गिरफ्तार
बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के मेरठ करनाल हाईवे की घटना है. चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया. इसके बाद दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में बदमाशों की गोली लगने से दारोगा राकेश शर्मा और कांस्टेबल कौशल कुमार घायल हो गए. वहीं जवाबी कार्रवाई में कुख्यात सरगना सुशील मूंछ का शार्प शूटर सुक्रम पाल उर्फ भगत सिंह के दोनों पैरों में गोली लग गई. इसके ऊपर पूर्व में 2 लाख का इनाम था. वर्तमान में 25 हजार का इनाम था. बदमाश सुक्रम पाल उर्फ भगत सिंह चंदन हेडी जनपद बागपत का निवासी है.

मुठभेड़ के दौरान घायल बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से लूटी गई एक बाइक, 1 पिस्टल और 6 कारतूस बरामद किए हैं. आरोपी के खिलाफ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर, मेरठ, बागपत, बुलंदशहर, बिजनौर के साथ अन्य जनपदों में लूट, हत्या और डकैती के 36 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने घायल पुलिसकर्मियों के साथ बदमाश को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है.



पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी शूटर गिरफ्तार किया गया. आरोपी पर लूट, हत्या और डकैती के 36 से ज्यादा मुकदमें मेरठ, बागपत मुजफ्फरनगर और अन्य जनपदों में दर्ज हैं. पुलिस ने घायल पुलिसकर्मियों के साथ बदमाश को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है.
-गिरजा शंकर त्रिपाठी, पुलिस क्षेत्राधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details