उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रेन से कटकर युवक की मौत, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी..

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र में एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. मृतक की पहचान बहादुर के रुप में हुई है. बहादुर की मौत किन परिस्थियों में हुई है पुलिस इसकी छानबीन कर रही है.

By

Published : Aug 5, 2021, 3:20 PM IST

ट्रेन से कटकर युवक की मौत
ट्रेन से कटकर युवक की मौत

चन्दौली : जिले अलीनगर थाना क्षेत्र में एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. मामला अलीनगर थाना क्षेत्र के तारापुर फ्लाईओवर के पास का है. घटना की सूचना स्थानीय लोगो द्वारा पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई. वहीं मृतक की पहचान बहादुर नामक व्यक्ति के रूप में की गई. बहादुर की उम्र लगभग 25 वर्ष थी, उसकी मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. दरअसल, बहादुर सहरोई गांव का निवासी था.

स्थानीय लोगों के मुताबिक सहरोई गांव निवासी सुरेंद्र राम के तीन बेटे थे, जिसमें बहादुर सिंह की ट्रेन की चपेट में आने से आज मौत हो गई है. बहादुर गांव में रहकर होम ट्यूशन पढ़ाता था. कोरोना काल में लॉकडाउन के कारण उसका काम-धंधा ठप हो गया था. जिसके कारण वह मानसिक तनाव में था. गुरुवार की सुबह लगभग 5 बजे वह अपने घर से खेल के मैदान की तरफ जा रहा था.

उसी दौरान पटना की तरफ से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बहादुर की मौत को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. बहादुर ने आत्महत्या की है या कोई अन्य कारण रहा है फिलहाल इस संबंध में किसी को कोई जानकारी नहीं है. वहीं पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों से जानकारी मिली थी कि ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मौत किन परिस्तियों में हुई है, इसका कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस मामले से संबंध में साक्ष्य जुटा रही है.

इसे पढ़ें- शराबी ने पहले तो दोस्त को सौंप दी पत्नी, मना करने पर दिया तीन तलाक

ABOUT THE AUTHOR

...view details