उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली में युवकों ने तलवार से केक काटकर मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल

चंदौली में युवकों ने तलवार से केक काटकर दोस्त का जन्मदिन मनाया. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने गांव के एक युवक काे हिरासत में लिया है.

By

Published : Apr 24, 2023, 10:41 AM IST

चंदौली में युवकों ने तलवार से केक काटकर मनाया जन्मदिन.
चंदौली में युवकों ने तलवार से केक काटकर मनाया जन्मदिन.

चंदौली में युवकों ने तलवार से केक काटकर मनाया जन्मदिन.

चंदौली :जिले के अलीनगर इलाके में कुछ दिनों पहले कुछ युवकों ने तलवार से केक काटकर दोस्त का जन्मदिन मनाया था. किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है. इसके पहले भी शहर में इस तरह की घटना हुई थी. पुलिस ने इस मामले में भी कार्रवाई की थी. इसके बावजूद इस तरह की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं.

अलीनगर थाना के काशीपुरा गांव में कुछ दिन पहले एक युवक का जन्मदिन था. जन्मदिन मनाने के लिए युवक अपने दोस्तों के साथ चौराहे पर पहुंच गया. यहां 7 से 8 युवकों ने तलवार से जन्मदिन का केक कटवाया. इस बीच किसी युवक ने इसका वीडियो बना लिया था. फेसबुक पर माता यादव सरदार नाम की आईडी से वीडियो पोस्ट किया गया है. वीडियो में युवक युवक अपने दोस्तों के साथ तलवार से केट काटता दिख रहा है. साथ में उसके कई दोस्त भी दिख रहे हैं. इस दौरान मौजूद युवक नारेबाजी भी कर रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद सीओ अनिरुद्ध सिंह ने प्रकरण का संज्ञान लेते हुए कड़ी कार्रवाई की बात कही थी.

इसके बाद पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई. फौरी तौर पर कार्रवाई करते हुए युवक को उसके गांव से ही हिरासत में ले लिया गया. सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जा रही है. गौरतलब है कि यह जिले में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कुछ युवकों ने तलवार से केक काटकर जन्मदिन मनाया था. पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तारी भी की थी.

यह भी पढ़ें :राजस्व निरीक्षक ने तहसीलदार पर लगाया गाली गलौज का आरोप, कार्रवाई की मांग की

ABOUT THE AUTHOR

...view details