उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली: आपसी विवाद में दो युवकों के बीच फायरिंग, 1 घायल

उत्तर प्रदेश के चन्दौली में आपसी विवाद के बाद एक युवक ने दूसरे युवक को गोली मार दी. फायरिंग की घटना के इलाके में सनसनी फैल गई. बाद में लोगों ने घायल युवक को राजकीय महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

By

Published : Oct 7, 2019, 4:00 PM IST

आपसी विवाद में फायरिंग एक युवक घायल.

चन्दौली: मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के सहजौर गांव में रविवार की रात एक मनबढ़ युवक ने आपसी विवाद के बाद एक युवक को गोली मार दी. फायरिंग की घटना के इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों ने घायल युवक को राजकीय महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने घायल युवक को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आपसी विवाद में दो युवकों के बीच फायरिंग.

इसे भी पढ़ें- यूपी पुलिस ने दीपावली से पहले जालये 10 लाख रुपये के पटाखे!

क्या है पूरा मामला
दरअसल, रविवार की रात लगभग आठ बजे घायल युवक रामफल यादव और आरोपी संजय चौहान नामक युवक में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान दोनों युवक शराब के नशे में धुत थे. हालांकि उस वक्त दोनों युवक वहां से चले गएस लेकिन जैसे ही रामफल अपने गांव सहजौर पहुंचा. तभी बाइक पर सवार संजय चौहान अपने एक अन्य साथी के साथ घटनास्थल पहुंचा और फायरिंग कर दी. गोली रामफल के जांघ में लगी.

लोगों ने घायल रामफल को राजकीय महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details