उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चन्दौली: पेड़ से लटकता मिला अज्ञात युवक का शव, शिनाख्त जारी

उत्तर प्रदेश के चन्दौली जिले में सोमवार सुबह एक अज्ञात युवक का शव पेड़ से लटकता मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया और शिनाख्त में जुट गई. हालांकि अभी भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

By

Published : Jun 15, 2020, 12:29 PM IST

अज्ञात युवक का मिला शव
अज्ञात युवक का मिला शव

चन्दौली: जिले के धीना थाना क्षेत्र के रैथा गांव में सोमवार सुबह एक अज्ञात युवक का शव पेड़ से लटकता पाया गया. पेड़ से शव लटकता देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर शिनाख्त में जुट गई. प्राथमिक पूछताछ में अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. हालांकि पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

पेड़ से लटकता मिला शव
मामला धीना थाना क्षेत्र अंतर्गत रैथा गांव के अगरहरबीर बहुरिया नदी के समीप का है. सोमवार सुबह नदी किनारे टहलने गए लोगों ने एक युवक का शव पेड़ से लटकता देखा. ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रधान और पुलिस को दी. पुलिस के पहुंचने से पहले ही पेड़ के पास भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. हालांकि मृत युवक की पहचान नहीं हो सकी.

नहीं हुई शिनाख्त
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा और आगे की कार्रवाई में जुट गई. वहीं पुलिस के आलाधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. फिलहाल पुलिस मृत युवक की शिनाख्त करा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details