उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली: सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, परिजनों ने शव रखकर किया चक्का जाम

चंदौली में आज सड़क हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गयी. परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर दिया. महिला अपने परिजनों के साथ बाइक पर सवार थी, जिसे बस का धक्का लगने के बाद वह नीचे गिर गई और बस के नीचे आ गई.

By

Published : Sep 28, 2020, 7:13 PM IST

Etv bharat
हादसे के बाद सड़क जाम करते मृतका के परिजनों को समझाती पुलिस.

चंदौली: मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जीटीआर ब्रिज के समीप सोमवार की दोपहर में बस की चपेट में आने से बाइक सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में लोगों की मदद से राजकीय महिला चिकित्सालय में उसे भर्ती कराया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना से नाराज परिवार वालों ने ‌यातायात पुलिसक‌र्मी व होम गार्डों पर आरोप लगाते हुए शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया.

दरअसल अलीनगर थाना क्षेत्र के लौंदा गांव निवासी फूला देवी (55) की तबीयत रविवार की रात अचानक से खराब हो गई थी. सोमवार की सुबह उनका बेटा धरमू अपने रिश्तेदार संदीप के साथ उन्हें उपचार के लिए दुलहीपुर स्थित एक निजी चिकित्सालय में गया था. दोपहर में तीनों लोग बाइक से वापस लौट रहे थे. इस दौरान जैसे ही वे लोग बाइक से जीटीआर ब्रिज के समीप पहुंचे तभी पास से गुजर रही बस से बाइक में धक्का लग गया.

इससे बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई. इस दौरान फूला देवी बस के पिछले चक्के के नीचे आ गईं. इस दौरान लोगों ने बस को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया. लोगों की मदद से महिला को उपचार के लिए राजकीय महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक परीक्षण के बाद डॉ. सीपी सिंह ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

वहीं घटना के बाद वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई. घटना से नाराज ग्रामीणों ने यातायात पुलिसकर्मी और होमगार्ड पर बस को छोड़े जाने का आरोप लगाते हुए जीटीआर ब्रिज पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया. मौके पहुंची कोतवाली पुलिस ने नाराज लोगों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया. दुर्घटना में शामिल बस चालक सहित बस को धानापुर के पास से पकड़ लिया गया. इस संबंध में सीओ सदर कुंवर प्रभात सिंह ने बताया कि मौके से फरार बस चालक को मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने पकड़ लिया है. वहीं पीड़ित पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details