उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चन्दौली में लव, सेक्स और धोखा, मामला पहुंचा कोतवाली..

चंदौली के मुगलसराय कोतवाली पहुंचकर एक युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. युवती ने पुलिस को बताया कि युवक ने शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो वायरल करने की धमकी दी है. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : Dec 23, 2021, 11:04 PM IST

चन्दौली में लव, सेक्स और धोखा, मामला पहुंचा कोतवाली
चन्दौली में लव, सेक्स और धोखा, मामला पहुंचा कोतवाली

चंदौली: गुरुवार को एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने आरोप लगाया है. युवती अपनी मां के साथ मुगलसराय कोतवाली पहुंची. इस दौरान युवती ने पुलिस को बताया कि युवक ने शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो वायरल करने की धमकी दी है. युवती का आरोप है कि बीते 21 दिसंबर को युवक शादी का झांसा देकर उसे घर से भगाकर ले गया था. लेकिन वाराणसी के अस्सी घाट पर छोड़कर युवक वहां से फरार हो गया. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

बता दें कि मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र निवासी मुस्लिम वर्ग की एक युवती ने पुलिस को तहरीर दी है. युवती ने आरोप लगाया है कि उसके पड़ोस में रहने वाला युवक जो दूर का रिश्तेदार भी है, पिछले सात सालों से उसे शादी का झांसा दे रहा है. साथ ही उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बना रहा है. इस दौरान उसने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया था.

बताया कि वह युवती को 21 दिसंबर को घर से भगाकर वाराणसी के किसी होटल में ले गया था. वहां उसके साथ संबंध बनाने के बाद युवती को घर जाने के लिए कहा और शादी से मना कर दिया. साथ ही वीडियो दिखाकर वायरल करने की धमकी देने लगा.

यह भी पढ़ें- सावधान: शराब पीने साथ बैठे साथी ने नशे में कर दी दोस्त की हत्या, इस तरह दिया वारदात को अंजाम


युवती ने आरोप लगाया कि युवती के घर जाने से मना करने पर उसके प्रेमी ने मारा पीटा और अस्सी घाट पर छोड़ कर उसे भाग गया. युवती रोते हुए अपने घर आई और परिजनों को पूरी बात बताई. जिसके बाद परिजनों के साथ वह कोतवाली पहुंचकर युवक के खिलाफ तहरीर दी है.

मामले में मुगलसराय कोतवाली प्रभारी संजीव मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. युवक की तलाश की जा रही है, जल्दी ही युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details