उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 17, 2021, 10:28 AM IST

ETV Bharat / state

LBS पीजी कालेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान शुरू, पुलिस तैनात

चन्दौली में कड़ी सुरक्षा के बीच बुधवार की सुबह से जनपद के मुगलसराय स्थित लाल बहादुर शास्त्री पीजी कॉलेज छात्रसंघ चुनाव शुरू हो गया है. मंगलवार को कॉलेज प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गई थी. वहीं सुरक्षा की दृष्टि से चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है.

LBS पीजी कालेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान शुरू
LBS पीजी कालेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान शुरू

चन्दौली: जनपद के मुगलसराय स्थित लाल बहादुर शास्त्री पीजी कॉलेज छात्रसंघ चुनाव शुरू हो गया है. जिसके लिए मंगलवार को कॉलेज प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गई थी. इससे पहले प्रत्याशियों ने मंगलवार की देर रात तक अपने समर्थन में प्रचार-प्रसार कर मतदाताओं से वोट की अपील की.

दरअसल, छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए चार, उपाध्यक्ष के लिए पांच, महामंत्री के लिए चार, पुस्तकालय मंत्री के लिए दो, कला संकाय प्रतिनिधि पद के लिए 16 व वाणिज्य संकाय प्रतिनिधि के लिए एक प्रत्याशी मैदान में है.

छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर छात्र-छात्राओं के लिए अलग-अलग मतदान स्थल बनाए गए हैं. इसके साथ ही महाविद्यालय परिसर के भीतर प्रत्याशियों के लिए एक अलग से घेरा बनाया गया है. वहीं, सुबह से ही सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए चप्पे-चप्पे पर पुलिस भी तैनात कर दिया गया है. मतदान सुबह आठ बजे से शुरू हुआ है जो कि दोपहर दो बजे तक चलेगा. इसके बाद तीन बजे से मतों की गिनती की जाएगी. इसके बाद देर शाम तक विजेता प्रत्याशियों की घोषणा कर उन्हें शपथ दिलाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details