उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 29, 2021, 10:20 PM IST

ETV Bharat / state

'जिन्ना की तुलना सरदार पटेल से करने वाले लोग बौखला गए हैं'

यूपी के चंदौली में किसान और पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में शामिल होने आए विजय पाल तोमर ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. उन्होंने कहा अपराधियों और उन्हें संरक्षण देने वालों की संपत्तियों पर बुलडोजर चल रहा है. गुंडे-माफिया प्रदेश छोड़कर जा चुके हैं.

चंदौली में किसान और पिछड़ा वर्ग सम्मेलन
चंदौली में किसान और पिछड़ा वर्ग सम्मेलन

चन्दौली: मिशन 2022 की चुनावी बैतरणी पार करने में सभी पार्टियां पूरी शिद्दत से जुटी हैं. किसानों को साधने के लिए भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय पाल तोमर चन्दौली पहुंचे. चकिया में आयोजित किसान और पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में शामिल होने आए विजयपाल तोमर ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और योगी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया.

सम्मेलन को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद विजय पाल सिंह तोमर ने कहा कि यूपी में भय, भूख और भ्रष्टाचार का खात्मा हुआ है. अपराधियों और उन्हें संरक्षण देने वालों की संपत्तियों पर बुलडोजर चल रहा है. गुंडे-माफिया प्रदेश छोड़कर जा चुके हैं. 2014 के बाद पर किसानों की स्थिति में काफी सुधार हुआ है. हर तबके के किसानों को सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है.

इसे भी पढ़ें-'60 साल तक कांग्रेस ने राज किया तब प्रियंका को महिलाओं की याद क्यों नहीं आई'

भाजपा की जन कल्याणकारी योजनाएं समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रही हैं. भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार पर लगाम लगा है और भारत राष्ट्र गुरु बनने की दिशा में अग्रसर हो रहा है. किसानों को समृद्धशाली बनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी लगातार प्रयासरत हैं. किसानों की बिजली पानी की समस्या दूर हो गई है, उन्हें उनकी फसल की लागत का डेढ़ गुना दिया जा रहा है.

इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर भारी मात्रा अवैध रुपयों की बरामदगी को लेकर अखिलेश यादव के बयान कि योगी बताएं ये किसका पैसा है पर प्रतिक्रिया देते हुए तोमर ने कहा कि उनके पेट में दर्द क्यों हो रहा है. कहीं चोर की दाढ़ी में तिनका तो नहीं है, किसी ने कुछ गलत किया है और बरामदगी हो रही है तो दिक्कत हो रही है.

इसके अलावा वैक्सिनेशन को लेकर भी उन्होंने अखिलेश यादव पर हमला बोला. विजय पाल तोमर ने कहा ये लोग कोरोना वैक्सीन को भी बीजेपी की वैक्सीन बता रहे थे और कह रहे थे कि मैं नहीं लगवाऊंगा. बाद में उनके पिता और परिवार वाले लोगों ने वैक्सीन भी लगवा ली. आज वैक्सीनेशन के मामले में देश 100 प्रतिशत का लक्ष्य पूरा करने की ओर अग्रसर है. विजय पाल तोमर ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये वे लोग है, जो जिन्ना की तुलना सरदार पटेल से करते है. ये लोग बौखला गये हैं और हताशा के शिकार हैं, इसलिए उलूल-जुलुल बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा 2022 में भाजपा पिछली बार से भी अधिक सीट जीतकर सरकार बनाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details