उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली: कोविड-19 अटैच्ड फैसिलिटी सेंटर में सुविधाओं की खुली पोल, वीडियो वायरल

By

Published : Jul 18, 2020, 4:36 AM IST

यूपी के चंदौली में कोविड-19 एलवन अटैच्ड फैसिलिटी सेंटर का एक विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो सेंटर की साफ-सफाई और अव्यवस्था की पोल खोल रहा है.

etv bharat
कोविड सेंटर की सुविधाओं की पोल खोलती तस्वीर.

चंदौली: वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव को लेकर शासन-प्रशासन चाहे लाख दावे कर लें, लेकिन जमीनी हकीकत दावों से इतर है. कोविड-19 एल-1 अटैच्ड फैसिलिटी सेंटर का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो सेंटर पर व्याप्त दुर्व्यवस्था की पोल खोल रहा है. यह तस्वीर राजकीय आईटीआई कॉलेज रेवसा स्थित कोविड 19 एल-1 अटैच्ड फैसिलिटी सेंटर की है, जहां किसी ने सेंटर के अंदर जाकर वहां की व्यवस्थाओं की पोल खोलता वीडियो शूट कर लिया और वायरल कर दिया.

कोविड सेंटर का वीडियो वायरल.
वायरल वीडियो ने खोली पोल
इस वीडियो में एक संक्रमित व्यक्ति है, जो एसिम्टोमैटिक है. वह बता रहा है कि यहां किसी तरह की कोई सुविधा उपलब्ध नहीं है. जांच में कोरोना पॉजिटीव मिला है, लेकिन वह खुद को स्वस्थ बता रहा है. यहीं नहीं उसका आरोप है कि यहां बेड की सुविधा तक उपलब्ध नहीं है. वह सेंटर पर घंटों से आया हुआ है, लेकिन उसे देखने जांचने वाला कोई भी उपलब्ध नहीं है.वहीं एक अन्य व्यक्ति जो यहां पहले से ही रह रहा है.
उनका कहना है कि यहां किसी तरह की कोई सुविधा नहीं है. यही नहीं यहां पर साफ-सफाई की सुविधा उपलब्ध नहीं है. मरीजों की संख्या के लिहाज काफी शौचालय काफी कम हैं. वहीं फैसिलिटी सेंटर के अंदर एक शिकायतकर्ता महिला भी है, जो इस सेंटर पर मिल रही सुविधाओं की बखिया उधेड़ रही है, जिसके परिवार के कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव हैं. उसका कहना है कि हमें यहां रहने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन यहां किसी प्रकार की सुविधाएं नहीं मिल रही हैं.
क्या बोले आला अधिकारी
वहीं इस पूरे मामले जब जिम्मेदार अधिकारियों से बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कैमरे पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. लेकिन सीएमओ चन्दौली डॉ. आर के मिश्रा ने बताया कि यह वीडियो उनके संज्ञान में है, जो कि चार दिन पुराना है. उन्होंने कहा कि वहां जो भी कमियां थी, उसे दुरुस्त करा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details