उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 1, 2020, 10:35 PM IST

ETV Bharat / state

चंदौली: अवैध निर्माण पर चला वीडीए का बुल्डोजर

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में अवैध निर्माण के खिलाफ वीडीए ने बड़ी कार्रवाई की है. वीडीए ने अभियान चलाकर अवैध जमीन पर बने ऑफिस को जेसीबी मशीन से ढहा दिया है.

etv bharat
अवैध निर्माण के खिलाफ वीडीए ने की कार्रवाई.

चंदौली:मुगलसराय इलाके में अवैध तरीके से की जा रही प्लॉटिंग के खिलाफ मंगलवार को वाराणसी विकास प्राधिकरण (वीडीए) ने अभियान चलाया. अवैध जमीन पर बने ऑफिस को जेसीबी मशीन से ढहा दिया गया. वीडीए की इस कार्रवाई से प्लॉटरों में हड़कंप मच गया. वहीं वीडीए अधिकारी इस अभियान को आगे भी जारी रखने की बात कह रहे हैं.


दअरसल, वाराणसी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राहुल पांडेय के निर्देश पर अभियान चलाया गया. मंगलवार को जोनल अधिकारी मुगलसराय अनिल दुबे, जेई आरके सिंह के नेतृत्व में आलमपुर और रेमा गांव में अवैध रूप से किए जा रहे प्लॉटिंग के खिलाफ अभियान चलाया गया. वीडीए ने जेसीबी मशीन से एक अवैध कार्यालय को जमींदोज कर दिया. इस कार्रवाई के दौरान वहां कोई भी प्लॉटर और कब्जेदार मौजूद नहीं था. वहीं कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रहा.

जोनल अधिकारी ने दी जानकारी
जोनल अधिकारी अनिल दुबे का कहना है कि नेशनल हाईवे से 66 मीटर के दायरे में जो भी निर्माण हुआ है, वह अवैध होगा. इसके अलावा अवैध तरीके से अलीनगर क्षेत्र में की जा रही प्लॉटिंग के खिलाफ अभियान के तहत कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details