उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी धनबल और बाहुबल के आगे नतमस्तक हो गई : रामकिसुन यादव

By

Published : Apr 12, 2022, 1:13 PM IST

Updated : Apr 12, 2022, 1:48 PM IST

उत्तर प्रदेश एमएलसी चुनाव 2022 में वाराणसी में भाजपा की हार पर पूर्व सांसद रामकिसुन यादव ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा एक माफिया के आगे पूरी तरह से नतमस्तक हो गई. उन्होंने कहा कि वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र होने पर भी भाजपा यहां से हार गई.

पूर्व सांसद रामकिसुन का बयान.
पूर्व सांसद रामकिसुन का बयान.

चंदैली: उत्तर प्रदेश एमएलसी चुनाव 2022 में प्रदेश की सबसे हॉट सीट मानी जाने वाली वाराणसी सीट पर भाजपा को करारी हार मिली है. यहां से निर्दलीय प्रत्यासी अन्नपूर्णा सिंह जीती हैं. अन्नपूर्णा सिंह माफिया डॉन बृजेश सिंह की पत्नी हैं. वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र होने के कारण यहां हारना बीजेपी के लिए एक बड़ा झटका है.

पूर्व सांसद रामकिसुन यादव ने इस हार को धनबल व बाहुबल के आगे भाजपा का सरेंडर बताया. उन्होंने कहा कि वाराणसी एमएलसी सीट पर भाजपा एक माफिया के आगे पूरी तरह से नतमस्तक हो गई. बीजेपी डॉ सुदामा पटेल के आगे और पीछे माफिया डॉन बृजेश सिंह की पत्नी अन्नपूर्णा सिंह के साथ रही. चंदौली, वाराणसी और भदोही तीनों जिलों में भाजपा हार गई है.

यह भी पढ़ें:UP MLC Election में भाजपा का दबदबा, इन सीटों पर हासिल की जीत

पूर्व सांसद रामकिसुन यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस एमएलसी चुनाव में लोकतंत्र में आस्था रखने वाले प्रधानमंत्री मोदी भी वोट डालने नहीं आए, जबकि चुनाव कैम्पेनिंग और मन की बात में सबसे अपील करते दिखाई देते हैं कि पहले मतदान फिर जलपान. वहींं, स्थानीय सांसद डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय खुद मतदान के लिए पहुंचे थे, लेकिन वो भी भाजपा प्रत्याशी को जीत नहीं पाए. इस चुनाव में सपा प्रत्याशी उमेश यादव को भाजपा प्रत्यासी डॉ. सुदामा पटेल से ज्यादा वोट मिले.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Apr 12, 2022, 1:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details