उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आज नहीं तो कल पीओके भारत का अभिन्न अंग होगा: केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे

By

Published : Jun 27, 2023, 8:25 PM IST

चंदौली में पीएम मोदी के वर्चुअल संबोधन से जुड़ने के लिए पहुंचे केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री ने लालू यादव को भष्ट्राचारी करार दिया. वहीं, पीओके के नागरिक भारत में आना चाहते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

चंदौली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को"अपना बूथ सबसे मजबूत" कार्यक्रम को वर्चुअल संबोधित किया. इस वर्चुअल कार्यक्रम से जुड़ने के लिए केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री व सांसद डॉ. महेंद्र नाथ पांडे संसदीय क्षेत्र के झांसी गांव में पहुंचे. यहां पार्टी के पदाधिकारी एवं बूथ कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री के वर्चुअल उद्बोधन को सुना. इसके बाद महेंद्र पांडे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और पीएम द्वारा दिए गए मंत्रों को आत्मसात करने का आह्वान किया.

इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सरकार की कल्याणकारी योजनाओं द्वारा समाज सेवा से जोड़ते हुए जब लोगों को लाभ दिलाएंगे तो लोग खुद आपके साथ जुड़ जाएंगे. उन्होंने मोबाइल नंबर के माध्यम से मिस कॉल करके अपना समर्थन देने की भी अपील की. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में पाक अधिकृत कश्मीर को भारत में विलय के सवाल पर कहा कि कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी की दृढ़ता देख पीओके के नागरिक भारत के साथ जुड़ना चाह रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम पीओके के साथ हैं, पीओके लिए आज भी लोकसभा की सीट संसद में सुरक्षित है. यही नहीं जम्मू कश्मीर के विधानसभा में भी अभी भी 24 सीटें सुरक्षित रखी गई है. आज नहीं तो कल पीओके भारत का अभिन्न अंग होगा. सरकार पीओके की जनता की भावनाओं का ध्यान रखेगी.

अखिलेश और विपक्षी दलों को दी नसीहत:महेंद्र नाथ पांडे ने आगे कहा किजाति-पाति की राजनीति से देश आगे निकल चुका है. विपक्षी जात-पात की राजनीति साधने में लगे हैं. जबकि भाजपा 2047 में देश कैसे विकसित हो मोदी विजन के साथ देश की जनता आगे बढ़ रही. वहीं, लालू यादव द्वारा प्रधानमंत्री को देश में गोडसे व विदेश में गांधी की नसीहत के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए महेंद्र पांडेय ने लालू यादव को महा भ्रष्टाचारी करार दिया. कहा की उनके मुंह से कोई भी आरोप शोभा नहीं देता.

यह भी पढ़ें: मंत्री नंद गोपाल नंदी बोले, पीएम नरेंद्र मोदी इस वक्त विश्व के सबसे ताकतवर नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details