उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महेन्द्रनाथ पांडेय ने CMO से की बात, मिलेंगे 125 बेड व 300 ऑक्सीजन सिलेंडर

चन्दौली सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय ने सीएमओ से स्वास्थ्य सुविधाओं की विस्तृत जानकारी ली. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोविड अस्पतालों में स्वास्थ्य संसाधनों की कमी नहीं होने दी जाएगी.

By

Published : Apr 25, 2021, 11:04 AM IST

मंत्री डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय ने सीएमओ से की बात
मंत्री डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय ने सीएमओ से की बात

चंदौली:जनपद में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. मृत्यु के आंकड़ों में भी इजाफा हो रहा है. कोविड की गंभीरता को देखते हुए चंदौली सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय ने सीएमओ से बात की. सीएमओ से उन्होंने कोविड अस्पतालों में मरीजों को मिल रही सुविधाओं की जानकारी ली.

300 बड़े ऑक्सीजन सिलेंडर होंगे उपलब्ध

सीएमओ ने सांसद को आश्वासन दिया कि चार-पांच दिनों में स्थिति सामान्य हो जाएगी. 28 अप्रैल तक 300 बड़े ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध होंगे. सीएमओ ने बताया कि चकिया स्थित कोविड एल-2 अस्पताल में ऑक्सीजन की सुविधा मरीजों को दी जा रही है. जिले के कोविड अस्पतालों में 28 अप्रैल तक 125 बेड बढ़ाए जाएंगे.

इसे भी पढ़ें-IIM और IIT से निजी अस्पतालों में ऑक्सीजन ऑडिट कराएगी सरकार

सीएमओ ने बताया कि जिले में एल-वन हॉस्पिटल की मंजूरी शासन से मिल गयी है, इसे जल्द शुरू करने के प्रयास किए जा रहे हैं. सांसद ने भी जिला प्रशासन को आश्वस्त किया कि चंदौली और वाराणसी के अस्पतालों ने संसाधनों की कमी नहीं होने दी जाएगी. संक्रमितों को बेहतर इलाज दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details