उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली: टॉप 10 अपराधी नितिन चौहान गिरफ्तार

यूपी के चंदौली में मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने तिनकोनिया पोखरे के पास से मुखबिर की निशानदेही पर इनामी बदमाश नितिन को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान 315 बोर का एक तमंचा और एक कारतूस भी बरामद किया है.

By

Published : Oct 3, 2020, 7:27 PM IST

etv bharat
पुलिस की गिरफ्त में 15 हजार का इनामी बदमाश नितिन.

चंदौली: मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने टॉप टेन अपराधी को गिरफ्तार है. उसके पास से एक अवैध असलहा 315 बोर और कारतूस भी बरामद किया है. उसके खिलाफ करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्जकर जेल भेज दिया है.

दरअसल, शासन की मंशा के अनुरूप अपराधियों के खिलाफ़ लगतार अभियान चल रहा है. इसमें अपराधियों की धरपकड़ की जा रही है. इसी क्रम में मुगलसराय कोतवाली पुलिस को बीती रात मुखबिर से सूचना मिली कि एक संदिग्ध युवक गोबरिया की तरफ से मुगलसराय की ओर आ रहा है. जोकि मुगलसराय कोतवाली का वांछित अभियुक्त है और शहर छोड़कर भागने की फिराक में है. इसके बाद मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने तिनकोनिया पोखरे के पास से मुखबिर की निशानदेही पर युवक को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान 315 बोर का एक तमंचा और एक कारतूस भी बरामद किया.

पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम नितिन चौहान बताया. इसके बाद इसे थाने लाया गया. अभियुक्त के खिलाफ मुगलसराय समेत विभिन्न थानों में आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस, गैंगस्टर समेत करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. नितिन मुगलसराय का वांछित अभियुक्त है. इसके ऊपर 15 हजार का इनाम भी घोषित है. फिलहाल पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज कर दिया है. टॉप टेन अपराधी को गिरफ़्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक शिवानंद मिश्रा, दारोगा सत्येंद्र विक्रम सिंह, विपिन सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details